Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी का हरयाणवी गाना ‘सासरे में बदली सपना’ सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Sapna Choudhary Song: हरयाणा (Haryana) की जानी-मानी सिंगर (Singer) , डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी कातिलाना अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है।

सपना चौधरी फोटो(सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Song: हरयाणा (Haryana) की जानी-मानी सिंगर (Singer) , डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी कातिलाना अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। आएदिन सपना के डांस वीडियो(Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है। सपना के नए पुराने दोनों वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते है। हालही में सपना चौधरी का एक धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरयाणवी गाना ‘सासरे में बदली सपना’ ( Saasre Mein Badli Sapna) पर जबरजस्त डांस मूव्स करते नजर आ रही है।

 

सपना चौधरी इस वायरल वीडियो में देसी लुक में नजर आ रही है। मल्टी कलर के ड्रेस में सपना कातिलाना लग रहीं है। बता दे इस वायरल वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 25 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। जीप में बैठी सपना चौधरी किसी विलन कलाकार जैसी लग रही है। खूबसूरती की बात करे तो सपना चौधरी इस वीडियो में गजब की खूबसूरत लग रही है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘चुंदड़ी जयपुर की’ पर लाजवाब डांस मूव्स करती आयीं नजर

 

सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। जिसके बाद उन्हें रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया। शो का हिस्सा बनने के बाद सपना लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हो गई। सपना ने बॉलीवुड के कई फिल्मो में काम कर चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और इन दिनों लॉकडाउन के बीच वो फैंस को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से एंटरटेन कर रही है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी ने इस हरयाणवी गाने के जरिए बताई अपने दिल की बात, जाने क्या है खासियत गाने मे

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: