Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी का ये गाना ‘ठेके वाली गली’ सोशल मीडिया पर कर रहा है ट्रेंड, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Songs: Sapna Choudhary Songs: हरियाणा (Haryana) की मशहूर सिंगर (Singer), डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आएदिन सोशल मीडिया पर अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दिलकश डांसर सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं।

सपना चौधरी ने हरयाणवी गाना 'ठेके आली'

Sapna Choudhary Songs: Sapna Choudhary Songs: हरियाणा (Haryana) की मशहूर सिंगर (Singer), डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आएदिन सोशल मीडिया पर अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दिलकश डांसर सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं। सपना चौधरी ने इतनी बड़ी फैन फोल्लोविंग बना रखी है जिसकी वजह से हर जगह सपना छायी हुई रहती हैं। हालही में सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में हरियाणवी सिंगर ‘ठेके वाली गली’ गाने पर जमकर ठुमके लगाते नजर आयीं।

इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी जबरजस्त ठुमके लगाते नजर आ रही है सपना चौधरी इस वीडियो में स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आ रही है। वही स्टेज के पास सपना का डांस देखने के लिए जमा भीड़ उनका डांस देखकर खूब एंटरटेन होते लग रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 73 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चूका है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘चुंदड़ी जयपुर की’ पर लाजवाब डांस मूव्स करती आयीं नजर

 

सपना चौधरी बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा चुकी है। साथ ही डांसर रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चूका है। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। जिसके बाद से जैसे जैसे समय बिता सपना लोगो के बिच पहचान बनाने में सफल रही।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘चुंदड़ी जयपुर की’ पर लाजवाब डांस मूव्स करती आयीं नजर

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: