हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी के इस गाने ने मचाया YouTube पर धमाल, मिले 45 करोड़ से ज्यादा व्यूज

हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने तेरी आख्या का यो काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kajal Song) ने यूट्यूब पर बवाल मचा रखा है। अब तक इस गाने को 45 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

सपना चौधरी बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘बिग बॉस’ से हर घर में जगह बना चुकीं हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वैसे तो कई सुपरहिट गाने हैं, जिन्होंने हर पार्टी से लेकर स्टेज शो और शादी-बारातों में जमकर बवाल मचाया है, लेकिन उनके गाने तेरी आख्या का यो काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kajal Song) की बात ही कुछ और है। सोनोटेक के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से अपलोड किए गए सपना के इस गाने को अभी तक करीब 45 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

आपने कई बार सपना चौधरी को तेरी आख्या का यो काजल गाने पर डांस करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह गाना किसने गाया था। अगर नहीं, तो हम आपको बताते हैं उस सिंगर का नाम। इस गाने को डीसी मदाना ने गाया था। उन्होंने ही इस गाने को लिखा भी था। पिछले साल यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग गानों की फेहरिस्त में सपना का यह गाना छाया रहा था।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Songs) का गाना सॉलिड बॉडी भी काफी पसंद किया जाता है। सपना आज भी स्टेज शो करने से गुरेज नहीं करती हैं और लगभग हर कार्यक्रम में वह इन दो गानों पर जरूर डांस करती हैं। सपना इस समय अपने अगले गाने गुलाबो छोरी की तैयारी में व्यस्त हैं। पवन चावला इस गाने के निर्माता हैं। देसी रॉकस्टार एमडी और सपना को लेकर यह गाना फिल्माया जाएगा।

हाल ही में सपना चौधरी ने दलेर मेहंदी के साथ बावली तरेड़ गाना गाया था। अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया के जरिए इस गाने की तारीफ की थी। सपना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म चाची राम राम रिलीज होगी। सपना ने इसी साल फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स से फिल्मी दुनिया में कदम रखे थे। फिल्म तो नहीं चली, लेकिन उनकी अदाकारी के हुनर को जमकर सराहा गया।

सपना चौधरी को एक लड़के ने दिया डांस का चैलेंज

देखिए सपना चौधरी का गाना तेरी आख्या का यो काजल…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।