Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के 10 धमाकेदार डांस वीडियो, हर डांस पर थिरकने का करेगा मन

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी (Sapna Choudhary), इस नाम को सुनने के बाद शायद ही ऐसा कोई होगा जिसकी आँखों के आगे सपना का डांस ना आता हो। यहाँ देखिये इनके टॉप 10 सॉन्ग्स-

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी (Sapna Choudhary), इस नाम को सुनने के बाद शायद ही ऐसा कोई होगा जिसकी आँखों के आगे सपना का डांस ना आता हो। सपना ने जब बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)  में एंट्री की तो ये सिर्फ हरियाणा (Hariyana) में फेमस थी लेकिन, इसके बाद इनका जलवा यूपी (Utter Pradesh), बिहार (Bihar), मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और बॉलीवुड में भी छाया रहा।

सपना चौधरी 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में पैदा हुई थीं। उनके पिता गायक थे। उन्‍हीं से सपना ने गायकी के गुण सीखे। पिता के न‍िधन के बाद सपना ने स्‍टेज प्रोग्राम करने शुरू किए। उन्हें पहले कई छोटे-बड़े प्रोग्राम में परफॉर्म करते देखा गया है। अब सपना को हर कोई जानता है और इनकी निजी ना चौधरी की ज़िन्दगी भी पहले से बहुत बदल गई है।

सपना के फैन फॉलोवर्स भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सोशल साइट पर भी वो अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती रहती हैं और यही कारण हैं कि उनके फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया है। उनकी डेब्‍यू फ‍िल्‍म दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स रिलीज हो चुकी है।

तेरी आंख्यां का यो काजल, तू चीज़ लाजवाब, छोरी बिंदास….सपना के बेहतरीन गानों में से एक हैं। वैसे तो सपना के कई फेसम गाने हैं और हर गाने पर नाचने का मन करता है। यहाँ देखिये इनके टॉप 10 सॉन्ग्स-

 

 

 

 

 

 

 

Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी ने ‘सैयांजी दिलवा मांगेले’ गाने पर किया शानदार डांस, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Song: सफेद सूट पहन सपना चौधरी ने स्टेज पर ढाया कहर,कातिल अदाएं देख घायल हुए फैंस

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!