ट्रोलर्स के निशाने पर सपना चौधरी, हरियाणवी छोरी के इस डांस वीडियो को बताया सबसे ‘गंदा’

हरियाणवी सिंगर, डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी आज भी स्टेज शो करती हैं। सपना का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है और इसके लिए वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

इस डांस वीडियो के लिए सपना चौधरी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ ने कई कलाकारों की किस्मत चमकाई है। हरियाणवी छोरी सपना चौधरी भी उन्हीं में से एक हैं। हरियाणा से निकलकर देशभर में छा जाने वाली सिंगर, डांसर सपना बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुकी हैं। जीवन में इतनी शोहरत पा लेने के बावजूद सपना चौधरी स्टेज शो करने से कभी भी इंकार नहीं करती हैं। सपना कहती हैं कि स्टेज शो से ही उन्हें पहचान मिली है और अपनी पहचान भला कोई कैसे भूल सकता है। सपना के स्टेज शो का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसके लिए वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। उनके फैंस भी इसे सपना का सबसे गंदा डांस बता रहे हैं।

दरअसल यह पूरा मामला सपना चौधरी के एक पुराने वीडियो से जुड़ा है। वीडियो रेवाड़ी के मसानी में हुए उनके एक स्टेज शो का है। हरे रंग के सूट में सपना अपनी शैली में मंजीत पांचाल के मशहूर हरियाणवी गाने ‘कसूता सोदा’ पर डांस कर रही हैं। सपना इस गाने में किए अपने डांस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। ट्रोलर्स में कई उनके फैंस भी हैं जो सपना के इस डांस को उनका अब तक का सबसे गंदा डांस बता रहे हैं।

सपना चौधरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है…

बताते चलें कि यूट्यूब पर सपना चौधरी के स्टेज शो के परफॉर्मेंस के कई वीडियो हैं। बहुत से वीडियो में डांस को लेकर सपना इससे पहले भी ट्रोल हो चुकी हैं। बीते दिनों सपना का नाम राजनीतिक गलियारों में खूब उछल रहा था। कांग्रेस में शामिल होने की खबरों के बाद उनके पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे और डांस को लेकर सपना को ट्रोल किया जाने लगा।

कहा रहा था कि सपना चौधरी कांग्रेस के टिकट पर मथुरा से चुनाव लड़ेंगी, लेकिन यह खबरें गलत साबित हुईं। सपना ने कांग्रेस में शामिल होने के अगले दिन दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी से दिल्ली में मुलाकात के बाद कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को बेबुनियाद करार दिया। फिलहाल साफ हो गया है कि सपना ने किसी भी राजनीतिक पार्टी का दामन नहीं थामा है और वह लोकसभा चुनाव में सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांगेंगी।

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।