सपना चौधरी का धांसू वीडियो हुआ वायरल! कैप्शन में लिखा- ‘अपनी नजरों में काफी अच्छी हूं, सबका ठेका नहीं ले रखा’

'हरियाणवी क्वीन' (Haryanvi Queen) के नाम से फेमस सपना चौधरी अपनी देसी अदाओं के साथ अक्सर बोल्ड अवतार दिखाकर लोगों को घायल कर देती हैं। सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस बार एक्ट्रेस ने अपना बेहद शानदार वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में सपना कई अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘हरियाणवी क्वीन’ (Haryanvi Queen) के नाम से फेमस सपना चौधरी अपनी देसी अदाओं के साथ अक्सर बोल्ड अवतार दिखाकर लोगों को घायल कर देती हैं। सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस बार एक्ट्रेस ने अपना बेहद शानदार वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में सपना कई अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने साड़ी में अपनी एक रील शेयर की है। जिसमें उनका कातिलाना अंदाज बलखाती अदाओं के साथ चार चांद लगा रहा है। सिल्वर साड़ी पहने सपना चौधरी अपनी अदाओं का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं।

हाल ही में सपना चौधरी ने अपनी बीमारी का इलाज कराया है। जिसका एक वीडियो भी सामने आया। इस वीडियो में अस्पताल में टहलते हुए नजर आ रही हैं। वहीं बाद में सपना ने सोशल मीडिया के जरिये अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी।

बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 4.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इंस्टा पर सपना की पोस्ट आग की तरह देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज को बेहद पसंद करते हैं।

सपना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज, वीडियोज और रील्स फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। वहीं, उनके फैंस भी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि कोई भी नया पोस्ट अपडेट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

काशी विश्वनाथ की शरण में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट! भक्ति में लीन नजर आईं आलिया भट्ट

बॉलीवुड और टीवी की खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.