इंटरनेट की दुनिया में सपना चौधरी ने मचाई सनसनी, ‘इंग्लिश मीडियम’ के इस गाने ने बनाया रिकार्ड

यूट्यूब पर सपना चौधरी के इस गाने को तकरीबन 13.8 करोड़ लोग देख चुके हैं। अभी भी लगातार इस गाने के व्यूज बढ़ते जा रहे हैं। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया में जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है। इस गाने के साथ-साथ सपना के परफॉर्मेंस को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

सपना चौधरी का ये गाना टॉप लिस्ट में पहले नम्बर में हैं।

हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हरियाणवी गाना ‘इंग्लिश मीडियम’ इन दिनों सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है। सपना चौधरी का ये गाना टॉप लिस्ट में पहले नम्बर में हैं। इस गाने को अब तक मिलियन व्यूज मिल चुकें हैं।यूट्यूब पर सपना चौधरी के इस गाने को तकरीबन 13.8 करोड़ लोग देख चुके हैं। अभी भी लगातार इस गाने के व्यूज बढ़ते जा रहे हैं। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया में जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है। इस गाने के साथ-साथ सपना के परफॉर्मेंस को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

बताते चलें कि हरियाणवी छोरी ने स्टेज शो के जरिए अपने डांस से हर किसी को अपना दीवाना बनाया। यूट्यूब पर 2018 के टॉप ट्रेंडिंग गानों की बात करें तो सपना का गाना ‘तेरी आख्या का यो काजल’ इस साल लिस्ट में छाया रहा था। सोनोटेक के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से अपलोड किए गए सपना चौधरी के इस गाने को अभी तक करीब 32 करोड़ लोग देख चुके हैं। 2018 के टॉप ट्रेंडिंग वीडियो में इस गाने ने हाल ही में रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘2.0’ के ट्रेलर को मात दी। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी अपने गाने को मिली इस कामयाबी से काफी खुश हैं।

बताते चलें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इसी महीने बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी पहली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ (Dosti Ke Side Effect) 14 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके बाद उनकी फिल्म ‘चाची राम-राम’ (Chachi Ram Ram) अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। सपना इस समय एक और बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हरियाणवी गाना ‘इग्लिश मीडियम’ इन दिनों सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है। सपना चौधरी का ये गाना टॉप लिस्ट में पहले नम्बर में हैं। इस गाने को अब तक मिलियन व्यूज मिल चुकें हैं।

देखिए सपना चौधरी का ‘इंग्लिश मीडियम’ का ये गाना…

यू ट्यूब पर सपना चौधरी के इस गाने को तकरीबन 13.8 करोड़ लोग देख चुके हैं। अभी भी लगातार इस गाने के व्यूज बढ़ते जा रहे हैं। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया में जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है। इस गाने के साथ-साथ सपना के परफॉर्मेंस को भी काफी पसंद किया जा रहा है। बताते चलें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इसी महीने बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी पहली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ (Dosti Ke Side Effect) 14 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके बाद उनकी फिल्म ‘चाची राम-राम’ (Chachi Ram Ram) अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। सपना इस समय एक और बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

देखिए सपना चौधरी की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।