SAPNA CHOUDHARY VIDEO: सपना चौधरी ने ‘बदली बदली’ गाने पर जबरजस्त ठुमका लगाया, यहाँ देखे वीडियो

हरियाणा की यूट्यूब क्वीन यानी सपना चौधरी अपने गानों और डांस विडियो से किसी को भी अपना फैन बना लेती हैं। उनके शानदार डांस मूव्स फैन्स के बीच धमाल मचा देते हैं। ऐसे में उनका एक डांस विडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। इस विडियो में सपना चौधरी जबरदस्त डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। इस विडियो में वह ''बदली बदली लागे" हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

SAPNA CHOUDHARY DANCE: हरयाणा की फेमस सिंगर, डांसर सपना चौधरी अक्सर अपने हिट गानो के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोर ही लेती है। आएदिन दिन सपना का एक से बढ़कर एक गाना यूट्यूब पर धमाल मचाता रहता है। कितनी बार ऐसा भी देखा गया है अचानक से सपना के पुराने गाने भी ट्रेंड में आजाते है। सपना अपनी मेहनत और कड़ी लगन से चलते हजारो फैन्स बनाए है। जो सपना के नए डांस वीडियो के लिए हमेशा एक्ससिटेड रहते है।

बता दे, हरियाणा की यूट्यूब क्वीन यानी सपना चौधरी अपने गानों और डांस विडियो से किसी को भी अपना फैन बना लेती हैं। उनके शानदार डांस मूव्स फैन्स के बीच धमाल मचा देते हैं। ऐसे में उनका एक डांस विडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। इस विडियो में सपना चौधरी जबरदस्त डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। इस विडियो में वह ”बदली बदली लागे” हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं । इस वीडियो में सपना नील रंग के सूट में देसी लुक में नजर आरही है।

सपना ने हरियाणा के अलावा बॉलीवुड, पंजाबी, भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काम किया। सपना चौधरी डांस और एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन सपना अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी।

सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया। सपना का एक हरियाणवी गाना ‘सॉलिड बॉडी रै’ मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए था। सपना ने इस गाने पर जो डांस किया वो वीडियो हिट रहा। जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली। सपना को बिगबॉस के रियलिटी शो में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चूका है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: