Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ऐसा डांस किया फैन के साथ, लोग देखते ही हुए शॉक, यहाँ देखे वीडियो

सपना के इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते ही उनके फैन्स इस पर कमैंट्स करना शुरू कर दिए है। सपना ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- Desi Queen

सपना चौधरी फोटो (इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Video: हरयाणवी डांसर, सिंगर सपना चौधरी अक्सर अपने जबरजस्त डांस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती है। डांसर को अक्सर नए अंदाज में डांस करते देखा जाता है। सपना कभी भी अपने फैन्स को एंटरटेन करने से पीछे नहीं हटती है। हालही में डांसर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फैन के डांस करते हुए जबरजस्त वीडियो शेयर किया है।

सपना के इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते ही उनके फैन्स इस पर कमैंट्स करना शुरू कर दिए है। सपना ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- “Desi Queen”

वीडियो में सपना चौधरी गाना (घूंघट की फटकार लै बैठी) पर फैन के साथ जबरजस्त डांस करते नजर आरही है। बता दे, यूट्यूब पर सपना के इस वीडियो को 2 मिलियन के भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। इस गाने को हरियाणा के सिंगर विश्वजीत चौधरी ने गाय है। इस गाने को लेखक नवीन विशु बाबा ने लिखा है।

इस गाने के ऑफिसियल वीडियो में सपना चौधरी ने सिंगर विश्वजीत चौधरी के साथ जबरजस्त डांस किया है। वीडियो में सपना काले रंग के सूट में काफी खूबसूरत लग रही है वही विश्वजीत चौधरी ने नीले रंग का फ्लावर प्रिंट कुरता पहन रक्ख़ा है।

सपना चौधरी, अपने बेमिशाल डांस के चलते फैन्स के बिच हमेशा चर्चे में रहती है। सपना चौधरी बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है। और सपना को बिगबॉस रियलिटी शो में भी कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: