Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने ‘बोल रसीले’ पर किया जबरदस्त डांस, लोग हुए दिवाने, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Dance: डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहा हैं। सपना का हरयाणवी गाना 'बोल रसीले' (Bol Rasile) पर डांस करती नज़र आ रही हैं। बाटे दें, यह गान साल 2018 में आया था।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो:यूट्यूब)

Sapna Choudhary Dance: डांसिंग क्वीन सपना चौधरी  का डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहा हैं। सपना का हरयाणवी गाना ‘बोल रसीले’ (Bol Rasile) पर डांस करती नज़र आ रही हैं। बता दें, यह गान साल 2018 में आया था।

लोगों का सपना का डांस देखना बहुत पसंद हैं। वह अपने ठुमके से लोगों के होश उड़ा देती हैं। सपना कई सारे लाइव डांस शो करती रहती हैं। उन में से एक है ‘बोल रसीले’ (Bol Rasile) गाना जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। ‘बोल रसीले’ गाने में सपना ने काळा रंग का सूत पहना है। वह इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि कोई सपना की वीडियो निकाल रहा है तो कोई उसपर पैसे लूटा रहा है।

Sapna Choudhary Workout: सपना चौधरी ने बहाया पसीना, वर्कआउट करते हुए शेयर किया वीडियो

सपना के अदाओं के सभी कायल हैं। सपना के फैंस फॉलोवर इतने हैं कि आये दिन कोई ना कोई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। बता दें, सपना के डांस को पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार और राजस्थान के लोग काफी पसंद करते हैं।

सपना चौधरी का वीडियो यहाँ देखें:

सपना बड़ी मेहनत से इस मुकाम तक पहुंची है। आपको बता दें, बिग बॉस में सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट में से भी सपना चौधरी थीं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ के साथ भोजपुरी और हरियाणवी फिल्मों में भी अहम् किरदार निभा चुकी है।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘चेतक’ पर किया ऐसा डांस, लोगों के उड़ गए होश, देखें वीडियो

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो