Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘घूंघट की ओठ में’ पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो हो रहा है वायरल

Sapna Choudhary Video: बिग बॉस (Bigg Boss) से नेशनल लेवल पर पहचान बाने वाली हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की चाहनेवालों की लिस्ट बढ़ती जा रही है। यूट्यूब पर सपना का एक डांस वीडियो 'घूंघट की ओठ में' (Ghunghat Ki Oat Mein) तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने सपना का अब तक का सबसे अच्छा डांस देखने को मिला हैं।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो:इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Video: बिग बॉस (Bigg Boss) से नेशनल लेवल पर पहचान बाने वाली हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की चाहनेवालों की लिस्ट बढ़ती जा रही है। सपना का डांस शो इतना पॉपुलर हैं कि लोग दूर दूर से देखने आते है। यूट्यूब पर सपना का एक डांस वीडियो ‘घूंघट की ओठ में’ (Ghunghat Ki Oat Mein) तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने सपना का अब तक का सबसे अच्छा डांस देखने को मिला हैं।

सपना लाइव डांस परफॉरमेंस में अपने डांस से ज्यादा एक्सप्रेशन से लोगों के दिलों पर तीर चलाती है। इस गाने में भी कभी नागिन की तरह बलखा रही है तो कभी अपनी कमर मटका रही हैं। घुंगट लिए सपना इस वीडियो में बेहद खूबसूरत दिख रही है। इस गाने में सपना स्टेज रेड एंड गोल्डन कलर के सूट में घूंघट के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं।

यहां देखें वीडियो

बता दें कि सपना अपने कई गानों में घूंघट के साथ डांस करती दिखाई देती हैं, लेकिन हर बार उनके एक्सप्रेशन सच में बहुत जबरदस्त होते हैं। सपना ​इनदिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन सपना सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस उनकी इन नई तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं।