Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने भोजपुरी गाना ‘सैया जी दिलवा मांगे ले’ पर किया धमाकेदार डांस, देखे वीडियो

Sapna Choudhary Dance Video: हरयाणा की मशहूर सिंगर, डांसर सपना चौधरी अक्सर अपने मदहोश भरे गानों के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हरियाणवी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं। सपना ने भोजपुरी गाने पर किया डांस। देखे वीडियो

सपना चौधरी फोटो (यूट्यूब)

Sapna Choudhary Dance Video: हरयाणा की मशहूर सिंगर, डांसर सपना चौधरी अक्सर अपने मदहोश भरे गानों के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हरियाणवी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं। उनके नए-पुराने वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं। सपना चौधरी की लोकप्रियता इतनी बढ़ चुकी है कि उन्हें फिल्मों के साथ-साथ देश के कोने-कोने से स्टेज परफॉरर्मेंस के ऑफर आते हैं।

सपना चौधरी का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। सपना भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में भी अपना जादू बिखेर चुकी हैं। हालही में सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में सपना भोजपुरी गाना ‘सैया जी दिलवा मांगे ले’ पर गजब का डांस मूव्स करते नजर आरही हैं। इस वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। सपना देसी लुक में बहुत खूबसूरत लग रही है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने इस हरयाणवी गाने पर डांस करके मचा दिया बवाल, देखे वायरल वीडियो

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। सपना चौधरी को रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चूका है जिसके बाद से वो लोगों के बीच और ज्यादा चर्चा का विषय बनती हैं।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary: सपना चौधरी का हरयाणवी गाना ‘चटक मटक’ सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: