Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘ठेके आली गली’ गाने पर अपने डांस से मचाया धमाल, वायरल हुआ वीडियो

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी की डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस विडियो यूट्यूब पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। सपना का लाइव डांस वीडियो ठेके आली गली' (Theke Aali Gali) गाने पर इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी की डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस विडियो यूट्यूब पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। सपना का लाइव डांस वीडियो ठेके आली गली’ (Theke Aali Gali) गाने पर इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। सपना का लाइव डांस शो बहुत ही मशहूर है। लोग सपना का डांस देखना बहुत पसंद करते है।

सपना का गाना ठेके आली गली (Theke Aali Gali) इंटरनेट पर छा गया है। बता दें, इस वीडियो में सपना स्काई ब्लू कलर के सूट में ‘ठेके आली गली’ गाने पर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने को अब तक 80 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके है। आप देख सकते है इस गाने में सपना का डांस लोग बहुत एन्जॉय कर रहे हैं।

सपना (Sapna Choudhary) का डांस हरयाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, बिहार और राजस्थान के लोग भी काफी पसंद करते हैं। सपना चौधरी अपने गानों और फोटो से अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बिग बॉस में सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट में से भी सपना चौधरी थीं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ के साथ भोजपुरी और हरियाणवी फिल्मों में भी अहम् किरदार निभा चुकी है।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो