Sapna Choudhary Video Song:सपना चौधरी का गाना गजबन छोरी हुआ रिलीज, बोल्ड अवतार में नजर आईं सपना

सपना चौधरी के डांस स्टेप को देखकर लोग उनके फैन बन हैं। सपना चौधरी जब स्टेज पर अपनी कमर मटकाती हैं तो लाखों लोगों को घायल कर देती हैं। वहीं अब सपना चौधरी का नया गाना भी लोगों को घायल कर रहा है।

सपना चौधरी की तस्वीर

Sapna Choudhary Video Song: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से लोगों को दिवाना बनाने में देर नहीं लगाती हैं। सपना चौधरी के डांस स्टेप को देखकर लोग उनके फैन बन हैं। सपना चौधरी जब स्टेज पर अपनी कमर मटकाती हैं तो लाखों लोगों को घायल कर देती हैं। वहीं अब सपना चौधरी का नया गाना भी लोगों को घायल कर रहा है। सपना के इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

सपना चौधरी के नए गाने ने लोगों को दिवाना बना दिया है। इस नए गाने के बोल ‘गजबन छोरी (Gajban Chhori)’ हैं। ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है। सपना चौधरी के इस नए वीडियो सॉन्ग ‘गजबन छोरी’ को पी. एंड एम. मूवीज (P&M Movies) के म्यूजिक लेबल पर लांच किया गया है। गाने ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही धूम मचा दी है।

सपना चौधरी का गाना ‘गजबन छोरी (Gajban Chhori)’ यहां देखें:

इस गाने को एमडी देसी रॉक (MD Desirock) ने अपनी आवाज दी है और उनका साथ सपना चौधरी ने दिया है। सपना के इस नए वीडियो सॉन्ग का निर्माण पवन चावला (Pawan Chawla) ने किया है। इसका संगीत लक्ष्य (Lakshya) ने तैयार किया है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को जलवा इस कदर दर्शकों पर चढ़ा हुआ है कि उनकी एक झलक देखना चाह रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना का डांस किस तरह दर्शक एन्जॉय कर रहे हैं।

Sapna Choudhary Song: कोरोना के कहर के बीच सपना चौधरी ने अपने डांस से मचाया धमाल, देखें वीडियो

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.