Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के गाने ‘पतली कमर’ ने मचाया धमाल! देखें वीडियो

हरियाणवी डांसर एंड सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने देसी डांस स्टेप से सभी को दीवाना बना देती हैं। सपना के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं। सपना के नए गानों के साथ-साथ पुराने गाने भी जमकर धूम मचाते हैं। अब उनका का गाना ‘पतली कमर’ दर्शकों के बीच छाया हुआ है।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर एंड सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने देसी डांस स्टेप से सभी को दीवाना बना देती हैं। सपना के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं। सपना के नए गानों के साथ-साथ पुराने गाने भी जमकर धूम मचाते हैं। अब उनका का गाना ‘पतली कमर’ दर्शकों के बीच छाया हुआ है।

सपना चौधरी का गाना ‘पतली कमर’ यूट्यूब पर देखा जा रहा है। इस गाने ने धमाल मचा दिया है। इस गाने में सपना का हरियाणवी लुक देखने को मिल रहा है। वहीं दर्शकों पर एक बार फिर से सपना का जादू चढ़ता दिख रहा है।

सपना चौधरी का गाना:

इस वीडियो सॉन्ग में सपना चौधरी के साथ विवेक राघव की जोड़ी नजर आ रही है। अब तक इस वीडियो सॉन्ग को 31,43,835 बार देखा जा चुका है। वहीं दर्शक 5.6 हजार कमेंट भी कर चुके हैं। इस गाने को ‘यु के हरयाणवी’ ने गाया है और इसके बोल एंडी दहिया ने लिखे हैं। इस गाने को देख ऑडियंस सपना की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

हरियाणवी क्वीन सपना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग के चलते उनके गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 3.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। सोशल मीडिया पर सपना की पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज को बेहद पसंद करते हैं।

सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज, वीडियोज और रील्स फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। वहीं, उनके फैंस भी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हरियाणवी क्वीन अपने डांस वीडियोज, फोटोज और रील्स फैंस के साथ साझा करना नहीं भूलती हैं। यही वजह है कि कोई भी नया पोस्ट अपडेट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

Kanika Kapoor ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीरें, ब्राइडल लुक में दिखी ग्लैमरस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.