Sapna choudhary video song: सपना चौधरी हरयाणवी गाना ‘तू चीज लाजवाब’ पर जबरजस्त ठुमके लगाते नजर आयीं

Sapna choudhary video song: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस परफॉर्मेंस से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी अपनी कातिलाना अदाओं से फैन्स का दिल चुरा लेती है।

  |     |     |     |   Updated 
Sapna choudhary video song: सपना चौधरी हरयाणवी गाना ‘तू चीज लाजवाब’ पर जबरजस्त ठुमके लगाते नजर आयीं
सपना चौधरी हरयाणवी गाना 'तू चीज लाजवाब' पर जबरजस्त ठुमके लगाते नजर आयीं

Sapna choudhary video song: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस परफॉर्मेंस से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी अपनी कातिलाना अदाओं से फैन्स का दिल चुरा लेती है। इस समय कोरोना के प्रकोप की वजह से देश में पूरी तरह से लॉकडाउन है इस बीच बाकी कलाकारों की तरह सपना चौधरी भी अपने घर में ही कैद है। हालही में सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

 

सपना चौधरी का जबरदस्त डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। वीडियो में सपना चौधरी स्काय ब्लू कलर के सूट में स्टेज पर धमाल मचाती हुई नजर आ रही हैं। उनका यह डांस वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच छा गया है। इस वीडियो में सपना चौधरी जिस हरियाणवी गाना पर डांस कर रही हैं वो है ‘तू चीज लाजवाब’ ( Tu Cheej Lajawab)

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी हरयाणवी गाना ‘लाड पिया के’ पर जबरजस्त ठुमके लगाती नजर आयी

यहां देखिए सपना चौधरी का यह जबर डांस वीडियो:

 

सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। जिसके बाद उन्हें रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया। शो का हिस्सा बनने के बाद सपना लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हो गई। सपना ने बॉलीवुड के कई फिल्मो में काम कर चुकी हैं। हलाकि यह पहली बार नहीं था जब सपना के किसी गाने को यूट्यूब पर इतना पसंद किया जा रहा है। आएदिन सपना का वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसे ही धमाल मचाता रहता है।

 

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का ये थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है बवाल

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply