Sapna Choudhary Video Song: सपना चौधरी ने इस हरयाणवी गाना ‘भाभी तू पटोला’ पर लगाई जोरदार ठुमका, देखे वीडियो

Sapna Choudhary Dance Video: हरयाणा की मशहूर सिंगर (Haryana Famous Singer), डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने मदहोश भरे गानों के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

सपना चौधरी ने इस हरयाणवी गाना 'भाभी तू पटोला' पर लगाई जोरदार ठुमका

Sapna Choudhary Dance Video: हरयाणा की मशहूर सिंगर (Haryana Famous Singer), डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने मदहोश भरे गानों के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हरियाणवी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी  अपने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं। उनके नए-पुराने वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं। सपना चौधरी की लोकप्रियता इतनी बढ़ चुकी है कि उन्हें फिल्मों के साथ-साथ देश के कोने-कोने से स्टेज परफॉरर्मेंस के ऑफर आते हैं।

सपना चौधरी का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। सपना भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में भी अपना जादू बिखेर चुकी हैं। हालही में सपना का एक वीडियो यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है।

 

इस वायरल वीडियो में सपना ‘भाभी तू पटोला’ (Bhabhi Tu Patola)पर जबरजस्त डांस मूव्स करते नजर आ रही है। वीडियो में सपना के माथे पर बिंदी बहुत जच रही है। इस गाने को सोनू शर्मा और रुचिका झाँगिड़ गाया है। इस वीडियो पर अब तक 3 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है।

यह भी पढ़े: सपना चौधरी दुल्हन के जोड़े में आईं नजर, फैंस हुए हैरान, जानिए क्या है पूरा माजरा

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। सपना चौधरी को रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चूका है जिसके बाद से वो लोगों के बीच और ज्यादा चर्चा का विषय बन गई हैं।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Songs: लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी बन गयीं है क्यूट वाइफ, यहाँ देखे वायरल वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: