Sapna Choudhary Video Song: हरयाणवी गाना ‘मैं तेरी नचाई नाचू सु’ पर सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस

Sapna Choudhary Video Song: हरयाणा की जानी मानी सिंगर, डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों देश में लॉकडाउन (Lockdown) के चलते अपने घर में ही कैद है। इस वजह से उनके कई सारे प्रोजेक्ट्स रुक गए है। यहाँ देखे वायरल वीडियो

हरयाणवी गाना 'मैं तेरी नचाई नाचू सु' पर सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस

Sapna Choudhary Video Song: हरयाणा की जानी मानी सिंगर, डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों देश में लॉकडाउन (Lockdown) के चलते अपने घर में ही कैद है। इस वजह से उनके कई सारे प्रोजेक्ट्स रुक गए है। इस बीच सोशल मीडिया पर लगातार सपना के कई गाने लगातार वायरल हो रहे है। हालही में सिंगर का एक और वीडियो यूट्यूब पर बहुत ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘मैं तेरी नचाई नाचू सु’ (Main Teri Nachai Nachu Su) पर जबरजस्त ठुमके लगाते नजर आ रही है।

 

सपना चौधरी का ये थ्रोबैक वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर डांस परफॉरमेंस करती नजर आ रही है। वही स्टेज के पास जुटी भीड़ सपना का डांस देखकर खूब ख़ुश नजर आ रही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 35 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। आसमानी रंग के सूट-सलवार में सपना बहुत खूबसूरत लग रही है। इस गाने को हरयाणा के मशहूर सिंगर राज मनवाड़ ने अपनी आवाज दी है। गाने के लिरिक्स रमेहर मेहला ने लिखे है।

ये भी पढ़े: लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी ने दिखाया लाल सूट में अपने डांस मूव्स का जादू, वीडियो झटपट हो रहा है वायरल

सपना चौधरी को रियलिटी शो बिगबॉस में भी कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा चूका है। जिसके बाद से सपना लोगो के बीच और भी चर्चा का विषय बन गई है।सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया। सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा। जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी का थ्रोबैक वीडियो डांस लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: