‘चाची राम राम’ फिल्म के सेट से हरियाणवी छोरी सपना चौधरी का वीडियो वायरल, मम्मी के साथ कर रहीं शूटिंग

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna choudhary) इन दिनों अपनी फिल्म 'चाची राम-राम' (Chachi Ram Ram) की शूटिंग में व्यस्त हैं। सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी की फिल्म 'चाची राम राम' मार्च में रिलीज होगी।

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड में फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से डेब्यू कर चुकी हैं। सपना पिछले साल आई अभय देओल (Abhay Deol) की फिल्म ‘नानू की जानूं’ में एक आइटम नंबर भी कर चुकी हैं। इस साल सपना की अगली फिल्म ‘चाची राम-राम’ (Chachi Ram Ram) रिलीज होगी। फिलहाल वह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म के सेट से सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में फिल्म में उनकी मां का किरदार निभा रहीं हरियाणवी अभिनेत्री नीलम अतरी के साथ फिल्म के पोस्टर के लिए शूटिंग कर रही हैं। कुछ समय पहले फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया गया था। सपना की ‘चाची राम-राम’ (Chachi Ram Ram) एक कॉमेडी फिल्म है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और रॉयल म्यूजिक फैक्ट्री इस फिल्म के निर्माता हैं। फरिश्ता ने फिल्म का निर्देशन किया है।

देखें फिल्म के सेट से सपना चौधरी का वीडियो…

फिल्म में सपना के साथ नीलम अतरी, सोनी अतरी, शिखा राघव, करन मिर्जा, जोगिंदर कुंडू मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। सपना के फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बताते चलें कि बीते दिसंबर उनकी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रिलीज हुई थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। पिछले साल सपना ने भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में भी एक आइटम नंबर ‘मेरे सामने आके’ किया था।

गौरतलब है कि छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की पूर्व कंटेस्टेंट सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सपना लगभग हर रोज अपने फैंस के लिए अपनी फोटो व वीडियो शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सपना को करीब 15 लाख लोग फॉलो करते हैं। ‘बिग बॉस 12’ के दिवाली स्पेशल एपिसोड में भी सपना ने अपने देसी डांस का तड़का लगाया था।

देखें ‘मेरे सामने आके’ गाने का वीडियो…

देखें ये वीडियो…

देखें खूबसूरत सपना चौधरी की तस्वीरें और वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।