Sapna Choudhary Viral Video: हरियाणवीं छोरी को ताऊ ने दी डांस में टक्कर, करोड़ों लोगों ने देखा ये वीडियो

हरियाणवीं सिंगर, डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के स्टेज शो में एक बुजुर्ग शख्स उनके सामने डांस करने लगते हैं। यूट्यूब पर अभी तक इस वीडियो को साढ़े चार करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

सपना चौधरी आज भी स्टेज शो करना पसंद करती हैं। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को स्टेज शो से ही पहचान मिली और आज बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी फिल्मों और छोटे पर्दे पर अदाकारी का जलवा बिखेरने वालीं अभिनेत्री स्टेज शो करना हरगिज नहीं भूली हैं। सपना आज भी स्टेज शो में परफॉर्म करना पसंद करती हैं। सपना उत्तर भारत के कई राज्यों में स्टेज शो करती रहती हैं। हाल ही में वह उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां सपना की एक झलक पाने के लिए हजारों लोग पहुंचे थे।

सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो (Sapna Choudhary Old Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी स्टेज पर डांस कर रही हैं। अक्सर पटियाला सूट पहनकर स्टेज पर डांस करने वालीं सपना ने हरे रंग का पटियाला सूट पहना है। जब वह डांस कर रही होती हैं तो इतने में सामने बैठे एक बुजुर्ग शख्स सपना के स्टेप्स को कॉपी करते हुए डांस करना शुरू कर देते हैं।

सपना चौधरी भी उन्हें देखकर डांस करने लगती हैं। वहां मौजूद लोग ताऊ के डांस का भी खूब लुत्फ लेते हैं। यूट्यूब पर हरियाणवी मैना नामक प्लेटफॉर्म से अपलोड किए गए इस वीडियो को साढ़े 4 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सपना के डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) अक्सर सोशल मीडिया पर सुपरहिट रहते हैं। साल 2018 में उनका सॉन्ग ‘तेरी आख्या का यो काजल’ भी यूट्यूब पर टॉप 10 (ट्रेंडिंग) में रह चुका है।

बताते चलें कि सपना चौधरी और दलेर मेहंदी (Daler Mehandi) का गाना ‘बावली तरेड़’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस जोड़ी का यह गाना सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी इस गाने को लेकर दलेर मेहंदी की तारीफ कर चुके हैं।

इस फोटो को शेयर कर बुरी फंसीं सपना चौधरी, सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल

देखिए सपना चौधरी और ताऊ के बीच डांस का मुकाबला…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।