Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी को हो गया है फेरारी कार से प्यार, इस अंदाज में बताई अपने दिल की बात

Sapna Choudhary Song: हरयाणा (Haryana) की जानी-मानी सिंगर (Singer) , डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी कातिलाना अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है।

सपना चौधरी फोटो

Sapna Choudhary Song: हरयाणा (Haryana) की जानी-मानी सिंगर (Singer) , डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी कातिलाना अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। आएदिन सपना के डांस वीडियो(Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है। सपना के नए पुराने दोनों वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते है। हालही में सपना चौधरी का एक धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरयाणवी गाना ‘फरारी’ (Ferrari) पर बहुत ही खूबसूरत डांस मूव्स करती नजर आ रही है।

 

हरयाणवी गाना ‘फरारी’ को हरयाणा के मशहूर सिंगर राज मवार ने अपनी आवाज दी है। आप इस वीडियो में देख सकते है सपना चौधरी मॉडर्न लुक में नजर आ रही है। साथ ही उनका फरारी कार के लिए प्यार भी देखा जा सकता है। बता दे, सपना चौधरी पहले के मुकाबले में और भी स्टाइलिश हो गई है। सपना के इस वायरल वीडियो को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर अब तक इस वीडियो को 10 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके है।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary Video Songs: लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी इस हरयाणवी गाने पर जबरजस्त डांस मूव्स करते आयीं नजर

 

वीडियो में हेलीकाप्टर से उतरती सपना चौधरी का लुक वाकही बहुत ही सुंदर है। मालूम हो, सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। जिसके बाद उन्हें रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया। शो का हिस्सा बनने के बाद सपना लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हो गई। सपना ने बॉलीवुड के कई फिल्मो में काम कर चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और इन दिनों लॉकडाउन के बीच वो फैंस को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से एंटरटेन कर रही है।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी का हरयाणवी गाना ‘सासरे में बदली सपना’ सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: