सपना चौधरी का ‘नवरात्रि’ में ट्रेडिशनल लुक! PHOTOS में देखें उनका देसी अवतार

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) नवरात्रि में पूरे भक्ति-विभोर होकर माता रानी की पूजा करती हैं। एक्ट्रेस वे ईश्वर के प्रति अपने प्यार और आस्था को जाहिर करने में भी कोई संकोच नहीं करतीं। सपना ने नवरात्रि के मौके पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे सत्संग में परिचितों के बीच डांस (Sapna Choudhary Dance) करती हुई नजर आईं।

  |     |     |     |   Updated 
सपना चौधरी का ‘नवरात्रि’ में ट्रेडिशनल लुक! PHOTOS में देखें उनका देसी अवतार
सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) नवरात्रि में पूरे भक्ति-विभोर होकर माता रानी की पूजा करती हैं। एक्ट्रेस वे ईश्वर के प्रति अपने प्यार और आस्था को जाहिर करने में भी कोई संकोच नहीं करतीं। सपना ने नवरात्रि के मौके पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे सत्संग में परिचितों के बीच डांस (Sapna Choudhary Dance) करती हुई नजर आईं। इसके अलावा जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा, वह है उनका पहनावा। एक्ट्रेस अक्सर त्योहारों पर ट्रेडिशनल आउटफिट में अपनी फोटोज शेयर करती हैं।

सपना चौधरी डांस वीडियो में हरे रंग का सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘आप सभी को नवरात्रों की हार्दिक शुभकामनाएं। माता रानी आप सभी की मनोकामनाएं पूरी करे…जय माता दी…’ वे भारतीय नारी के गेटअप में सुंदर लग रही हैं। सपना के फैंस उन्हें नए साल और नवरात्रि की शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनके लिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।

सपना चौधरी किसी भी लोकप्रिय बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं। वे ‘बिग बॉस’ जैसे मशहूर टीवी शो में भी हिस्सा ले चुकी हैं। इतना ही नहीं सपना डांस के अलावा बहुत से सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जाहिर करने के लिए भी जानी जाती हैं।

बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 4.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इंस्टा पर सपना की पोस्ट आग की तरह देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज को बेहद पसंद करते हैं।

सपना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज, वीडियोज और रील्स फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। वहीं, उनके फैंस भी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि कोई भी नया पोस्ट अपडेट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

रश्मिका मंदाना होंगी रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की फीमेल लीड!

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply