Sapna Choudhary Dance: माता रानी की भक्ति में लीन नजर आईं सपना चौधरी, वायरल हुआ Video

हरियाणा की पॉपुलर डांसर और सिंगर सपना चौधरी के डांसिंग टैलेंट और उनकी मस्त अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं। जिस तरह सपना चौधरी स्टेज पर अपने देसी डांस स्टेप से आग लगा देती हैं, ठीक उसी तरह सोशल मीडिया पर भी उनके वीडियो आग की तरह वायरल होते हैं। सपना का हर एक वीडियो फैंस को झूमने पर मजबूर कर देता है।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance: हरियाणा की पॉपुलर डांसर और सिंगर सपना चौधरी के डांसिंग टैलेंट और उनकी मस्त अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं। जिस तरह सपना चौधरी स्टेज पर अपने देसी डांस स्टेप से आग लगा देती हैं, ठीक उसी तरह सोशल मीडिया पर भी उनके वीडियो आग की तरह वायरल होते हैं। सपना का हर एक वीडियो फैंस को झूमने पर मजबूर कर देता है।

सपना चौधरी को लोग उनके देसी और बेबाक अंदाज के लिए काफी पसंद करते हैं। वह अक्सर हरियाणवी गानों पर मस्तमौला अंदाज में डांस करते हुए नजर आती हैं। इस बार सपना अपने एक वीडियो में माता रानी की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया के जरिए सपना चौधरी ने इस तरह लोगों को चैत्र नवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं।

सपना चौधरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘आप सभी को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं। माता रानी आप सबकी मनोकामनाएं पूरी करें। जय माता दी।’ सपना की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 4.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इंस्टा पर सपना की पोस्ट आग की तरह देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज को बेहद पसंद करते हैं।

सपना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज, वीडियोज और रील्स फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। वहीं, उनके फैंस भी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि कोई भी नया पोस्ट अपडेट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

रश्मिका मंदाना होंगी रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की फीमेल लीड!

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.