Sapna Choudhary ने बहाया पसीना, वर्कआउट करते हुए शेयर किया वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने गानों से लोगों का होश उड़ाने में देर नहीं करती हैं। सपना चौधरी के गाने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। वहीं इन दिनों उनका एक वर्कआउट का वीडियो भी सामने आया है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो:इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary workout Video: हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने गानों से लोगों का होश उड़ाने में देर नहीं करती हैं। सपना चौधरी के गाने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। वहीं इन दिनों उनका एक वर्कआउट का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में सपना चौधरी पसीना बहाते हुए नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सपना अपने ट्रेनर के साथ पसीना बहाते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से हरियाणवी सिंगर अपने शरीर को मेंटेन रखने के लिए मेहनत कर रही हैं। इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है। सपना चौधरी ने अपने वर्कआउट के वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा है “People don’t see the dedication. They just see Belly and speak out the shits”.

Sapna Choudhary Photos: लाल साड़ी पहन फैंस के होश उड़ा रही हैं सपना चौधरी, देखें तस्वीरें

सपना चौधरी का वर्कआउट वाला वीडियो यहाँ देखे:

सपना चौधरी के डांस के लाखों दीवाने हैं। वहीँ अब सपना अपने इस नए वर्कआउट वीडियो से आग ही लगा दी है। सपना चौधरी वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सपना ने अपनी प्रतिभा के दम पर ये मुकाम पाया है। बता दें कि स्टेज शोज के अलावा सपना एलबम सॉन्ग्स में भी नजर आती हैं। वे बॉलीवुड फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स भी कर चुकी हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी अपने डांस तो दीवाना बना चुकी हैं,अब आ रही हैं नए अंदाज में नजर, देखें वीडियो

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें :

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.