Sapna Choudhary: सपना चौधरी का हरयाणवी गाना ‘बदली बदली लागे’ यूट्यूब पर हो रहा है वायरल, देखे वीडियो

Sapna Choudhary Song: हरयाणा (Haryana) की मशहूर सिंगर (Singer) , डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने गानों को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियों में रहती है। यहाँ देखे वायरल वीडियो

सपना चौधरी का हरयाणवी गाना 'बदली बदली लागे'

Sapna Choudhary Song: हरयाणा (Haryana) की मशहूर सिंगर (Singer) , डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने गानों को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियों में रहती है। आएदिन सिंगर के नए गानों के साथ-साथ पुराने गाने भी सोशल मीडिया पर धमाका मचा देते है। हालही में सपना का एक गाना यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है। इस गाने में सपना ‘बदली बदली लागे’ गाने पर जोरदार ठुमके लगाते नजर आ रही है।

सपना चौधरी इस वायरल वीडियो में नीले रंग के सूट में बहुत खूबसूरत लग रही है। हर बार की तरह सपना का अंदाज कातिलाना लग रहा है। इस “बदली बदली गाने लागे’ गाना को तरुण पांचाल और रुचिका झांगीड़ ने गाया है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 243 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। इन दिनों ये गाना सपना के फैंस को और भी ज्यादा पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary: सपना चौधरी ने ‘बोल तेरे मीठे मीठे’ गाने पर दिल्ली में लगाया जमकर ठुमका, देखे वायरल वीडियो

 

सपना चौधरी रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखि जा चुकी है। बिगबॉस शो में एंट्री के बाद से सपना लोगों के बीच और भी ज्यादा चर्चा में आ गई हैं। सपना हरयाणा के साथ-साथ अब और भी शहरों में लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी काले सूट में लग रही है जहर और उनके डांस मूव्स ने और मचाया धमाल

 

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: