इब्राहिम अली खान ने बहन सारा के साथ शेयर की योग करते हुए तस्वीर, देखते ही देखते हो गई Viral

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनके भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने भी फैंस के साथ योगा करते हुए तस्वीर साझा की है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर इन दोनों की खूब चर्चा हो रही है।

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

इन दिनो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस के साथ जमकर फोटो शेयर कर रहे हैं। इस बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनके भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने भी फैंस के साथ योगा करते हुए तस्वीर साझा की है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर इन दोनों की खूब चर्चा हो रही है।

हाल ही में सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में इब्राहिम अपनी बहन सारा के साथ योगा करते हुए नजर आ रहे हैं। ये दोनों अपने घर के ही जिम में हैं और योगा पॉस्चर बनाकर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। वहीं इन दोनों के बीच में उनका पेट डॉगी भी उनके बीच में बैठा दिखाई दे रहा है।

सोनू सूद के नाम पर मजदूरों से हो रही जालसाजी का खुलासा, फंड बनाकर मांग रहे चंदा

इस क्यूट तस्वीर के साथ इब्राहिम अली खान ने कैप्शन में लिखा ‘संडे योगा।” सारा और इब्राहिम की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में भाई-बहन जबरदस्त फिटनेस गोल देते दिखाई दते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि सारा जितनी बातूनी हैं उनके भाई इब्राहिम उतने ही शांत हैं। सोशल मीडिया पर भी इब्राहिम कम ही एक्टिव रहते हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है।

जैकलीन फर्नांडीस ने बेडरूम से शेयर की बोल्ड तस्वीर, देखकर आप भी चौंक जाएंगे, देखें तस्वीर

हिंदी रश की वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.