सारा अली खान और जाह्नवी कपूर का याराना, सामने आई ये ग्लैमरस तस्वीरें ..

गोवा में शुरू हुई सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की दोस्ती। इसमें दो राय नहीं की सारा (Sara Ali Khan) और जान्हवी (Janhvi Kapoor) अच्छे नहीं बल्कि काफी अच्छे दोस्त हैं। वही इस बीच सारा (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जान्हवी (Janhvi Kapoor) के साथ फोटोज शेयर की हैं।

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर साथ कही न कही नजर आ जाती हैं। दोनों की दोस्ती अच्छे दोस्तों की लिस्ट में शामिल हैं। दोनों अपने अपने करियर में सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं। हाल ही में सारा अली खान सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में एक साथ आई थी। शो के में उन्होंने अपनी दोस्ती के बारे में भी बताया की दोनों अच्छे दोस्त हैं।

Sara Ali Khan and Jhanvi Kapoor

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण के दूसरे एपिसोड में जल्द फुल एपिसोड में दिखाई देने वाली हैं। वही इस बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों इन तस्वीरें में खूब सारा अटेंशन बटोर रही हैं।

साथ में तस्वीर की शेयर :

इस शो में नजर आने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी दोस्ती का जिक्र करते हुए बताया की उनकी दोस्ती गोवा में शुरू हुई और कैसे वो दोनों कॉमन फ्रेंड से अच्छे फ्रेंड बन गए। इसके बाद एक दिन हमने पूरी रात बात की हमारी बात सुबह 8 बजे खत्म हुई। इसमें दो राय नहीं की सारा (Sara Ali Khan) और जान्हवी (Janhvi Kapoor) अच्छे नहीं बल्कि काफी अच्छे दोस्त हैं।

Sara Ali Khan and Jhanvi Kapoor

वही इस बीच सारा (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जान्हवी (Janhvi Kapoor) के साथ फोटोज शेयर की हैं। फोटो शेयर करते हुए सारा ने लिखा कि, ‘एक से अधिक #कॉफ़ी बीन्स बिखरा हो सकता है या नहीं भी हो सकता है’। इन तस्वीरों में दोनों शार्ट ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं। सारा ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में तो जाह्नवी थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें देख फैंस ने दिल थाम लिया है।

Sara Ali Khan and Jhanvi Kapoor

एक साथ घूमते आई नजर :

आपको बता दें, सारा (Sara Ali Khan) और जान्हवी (Janhvi Kapoor) केवल मुंबई में नहीं बल्कि ये पॉपुलर स्टार किड्स अक्सर बाहर हैंगऑउट करती नजर आ जाती हैं। हाल ही में सारा (Sara Ali Khan) और जान्हवी (Janhvi Kapoor) केदारनाथ और गोवा ट्रिप में साथ गई थी। वही हाल ही की बात करे तो सारा (Sara Ali Khan) और जान्हवी (Janhvi Kapoor) पिछले दिनों एपी ढिल्लों (AP Dhillon’s) के कॉसर्ट में भी एक साथ थिरकती नजर आई थीं। इनके साथ सारा का भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) भी थे।

 

सारा अली खान ने ‘कॉफी विद करण’ में विजय देवराकोंडा को दिया प्रपोजल, विजय ने कहा- ‘I Love…’

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.