सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां, लखनऊ के बाद दोनों अब पहुंचे पटौदी हाउस

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। अभी कुछ वक्त पहले ही कार्तिक से मिलने के लिए सारा मुंबई से लखनऊ उनकी फिल्म के सेट पर पहुंच गईं। इसके बाद दोनों पटौदी हाउस गए।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान(फोटो:ट्विटर)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आने वाली ये रील लाइफ जोड़ी रियल लाइफ में भी एक दूसरे के साथ वक्त बिताती नजर आ रही है। दोनों इशारों-इशारों में अपने रिश्ते की कहानी बयां कर रहे हैं। अभी कुछ वक्त पहले ही कार्तिक से मिलने के लिए सारा मुंबई से लखनऊ पहुंची थीं। यहां कार्तिक अपनी आने वाली फिल्म पति, पत्नी और वो (Pati, Patni Aur Woh) की शूटिंग कर रहे थे।  वहां दोनों ने साथ काफी वक्त बिताया।

अब ताजा जानकारी के मुताबिक, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लखनऊ के बाद दोनों एक साथ पटौदी हाउस गए। इसके बाद वहां से ये लव बर्ड दिल्ली आ गए। आपको बता दें कि हाल ही में सारा अली खान ने दिल्ली में चल रहे फैशन शो में रैम्प वॉक किया। यहां उनका ट्रेडिशनल लुक देखने मिला, जो बेहद खूबसूरत था। फैशन शो के दौरान कार्तिक आर्यन भी नजर आए, जो वहां सारा को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे। भले ये खुलकर अपने रिश्ते को ना कबूले, लेकिन इन दोनों का एक दूसरे के लिए ये प्यार देखकर इनके रिश्ते की सच्चाई किसी से नहीं छिपी है।

बता दें कि ये दोनों जल्द ही 2009 में आई फिल्म लव आजकल के सीक्वल में नजर आएंगे। इसे भी इम्तियाज अली ही डायरेक्टर किया है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। शूटिंग के दौरान भी सेट से दोनों के कई तस्वीरें आईं थी जिनमें इनकी क्यूट केमिस्ट्री देखने मिली थी। ये फिल्म 2020 में वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने वाली है। आपको इन दोनों की जोड़ी के बारे में क्या कहना है, कमेंट करके हमें बताएं।

कार्तिक आर्यन-जान्हवी कपूर एक दूसरे के साथ नहीं करेंगे रोमांस, फिल्म में ऐसा होगा उनका रोल…

यहां देखिए सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का लीक किसिंग वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।