Coolie No 1: कॉमेडी का तड़का लगाएंगे जॉनी लीवर, वरुण धवन-सारा अली खान के बीच कुछ इस अंदाज में आएंगे नजर

सारा अली खान और वरुण धवन (Sara Ali Khan and Varun Dhawan) डेविड धवन की आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No. 1) में अभिनेता और कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johny Lever) भी नजर आएंगे।

सारा अली खान और वरुण धवन आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 में (फोटो-विरल)

90 के दशक में अपनी फिल्मों के प्रदर्शन से सभी को हसांने वाले डायरेक्टर डेविड धवन (David Dhawan) जल्द ही गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No. 1) का रीमेक लेके आ रहे हैं। फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन (Sara Ali Khan and Varun Dhawan) मुख्य किरदार में होंगे। सोर्सेस के मुताबिक अभिनेता अगले महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। वहीं इसके पहले पार्ट में गोविंदा और करिश्मा कपूर के साथ टीकू तलसानिया के रोल में नजर आये जॉनी लीवर (Johny Lever) अब सारा अली खान और वरुण धवन के साथ एक बार फिर सभी को हसांने के लिए आ रहे हैं।

फिल्म से जुड़ी एक रिपोर्ट के अनुसार, जॉनी लीवर कुली नंबर 1 के रीमेक में पुलिस अधिकारी की भूमिका नजर आएंगे जो मूल रूप से उनके पिछले रोल टीकू तलसानिया से सम्बन्धित होगा। वहीं फिल्म में करिश्मा कपूर के पिता की भूमिका में नजर आये कादर खान की जगह परेश रावल दिखाई देंगे।

हाल ही में मुंबई मिरर से बात करते हुए जॉनी लीवर ने कहा ” मैंने डेविड जी के साथ ‘दीवाना-मस्ताना, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’ ‘जुड़वा 2’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। अब उनके साथ एक बार फिर काम करने में बहुत अच्छा लग रहा है। उन्हें कॉमिडी की बहुत अच्छी समझ है। ऐसे में फिर से इस फिल्म में उनके साथ काम करना काफी मजेदार होगा।

आपको बता दें की फिल्म की शूटिंग 5 अगस्त से बैंकॉक में शुरू होगी वहीं अगले साल 2020 में ये फिल्म 1 मई को रिलीस होगी।

ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक के बाद अरबाज खान का ऐसा है रिश्ता, एक्टर ने किया अपनी परेशानियों का खुलासा

यहां देखिए वरुण धवन का लेटेस्ट वीडियो…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।