Coolie No 1: वरुण धवन ने शेयर की फिल्म के सेट से फोटो, तो सारा अली खान ने लगाया कैप्शन चोरी का आरोप!

इस समय मुंबई में कुली नंबर 1 फिल्म (Coolie No 1 Movie) की शूटिंग चल रही है। फिल्म के सेट से वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक तस्वीर शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा है।

वरुण धवन और सारा अली खान। (फोटो- इंस्टाग्राम)

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस समय मुंबई में कुली नंबर 1 फिल्म (Coolie No 1 Movie) की शूटिंग कर रहे हैं। वरुण और सारा अपने फैंस के लिए अक्सर फिल्म के सेट से तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। मंगलवार को भी दोनों ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, लेकिन सारा ने वरुण पर चुटकी लेते हुए कैप्शन चोरी करने का आरोप लगा दिया।

सारा अली खान और वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर जिस तस्वीर को शेयर किया है, उसमें वरुण कुली की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। सारा ने व्हाइट सूट पहना है। सारा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘कूल एंड कुली।’ वरुण ने भी इसी तस्वीर को अपने अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘ही इज अ कुली..बहुत काम कराती है ये सारा रा…’ जिसके बाद वरुण की पोस्ट पर कमेंट करते हुए सारा ने लिखा, ‘मैं देख रही हूं कि तुमने बहुत चालाकी से मेरा कैप्शन कॉपी किया और चुराया है।’

वरुण धवन ने यह तस्वीर शेयर की है…

वरुण धवन और सारा अली खान की इस तस्वीर को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। कुली नंबर 1 फिल्म की बात करें तो यह फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में सारा के पिता का किरदार परेश रावल निभा रहे हैं। डेविड धवन इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म का लंदन और बैंकॉक शेड्यूल खत्म हो चुका है। दिसंबर तक फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी, जिसके बाद फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन के लिए जाएगी।

जनवरी में रिलीज होगी ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’

वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस फिल्म के बाद वह परमवीर चक्र विजेता सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की बायोपिक की शूटिंग शुरू करेंगे। वरुण के साथ ‘बदलापुर’ बना चुके श्रीराम राघवन इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। अगले साल जनवरी में वरुण की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी रिलीज होगी। वहीं सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल 2 अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी।

‘कुली नंबर 1’ की रीमेक में वरुण धवन-सारा अली खान पर फिल्माया जाएगा पुरानी फिल्म का ये गाना

कैसा है वरुण धवन का लाइफस्टाइल, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।