गंगा आरती करने के बाद, बनारस की गलियों में घूमती नजर आई सारा अली खान, वीडियो हुआ वायरल

सारा अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

पूरा देश कोरोना वायरस (Corona Virus) के वजह से थम गई हैं, वहीँ बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) बनारस की गलियों में अपने दोस्तों के साथ घूमती हुई नजर आ रही है। जी हां आपने सही सुना, सारा अली खान बनारस अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए पहुँच चुकी है। वहीँ उन्होंने अपनी मां अमृता सिंह के साथ गंगा घाट में पहले आरती की और फिर शॉपिंग करने पास के बाजार में गई थीं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है कि किस तरह सारा मार्केट में मौजूब चींजो के बारे में बता रही है। वह इस वीडियो में चूड़ियों की दूकान, दही की दूकान वगैरा दिखा रही है। यह वीडियो सारा अली खान के फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वह वीडियो में कह रही है- ‘नमस्ते दर्शाकों बनारस की गलियों से… ओह काफी बढ़िया दिन रहा। यहां देखें वीडियो-

सारा अली खान और भी कई वीडियो (Sara Ali Khan Video) और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिस में आप देख सकते हैं कि वह गंगा घाट पर बैठी है और गंगा आरती में सहभागी हुई है। वहीँ कुछ तस्वीरें में पूजा और आरती करते नजर आ रही हैं।

यहां देखें सारे वीडियो और तस्वीरें-

बता दें, पिछले दिनों से सारा अली खान और साउथ स्टार धनुष बनारस में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे है। कुक दिन पहले सारा अपनी मां के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी बनारस रवाना हो के लिए और फिर यह गंगा घट की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

बता दें, बनारस की गंगा आरती बहुत प्रशिद्ध है। लोग दूर दूर गांव से, दुसरे शहरों से यहां तक कि विदेश से भी लोग इस आरती को देखने के लिए आते है। कोरोनावायरस के वजह से 31 मार्च तक फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है। इसके चलते सारा अली खान बनारस ेमिन एन्जॉय करते नजर आ रही है। रिपोर्ट हैं कि वह जल्द मुंबई लौट आयेंगी।

सारा अली खान की वर्कफ्रंट की बात करें तो, इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘लव आज कल’ के बाद, वह डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के साथ नजर आयेंगी।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो