ब्लैक थाई हाई स्लिट ड्रेस में Sara Ali Khan का गॉर्जियस लुक! लाखों में आउटफिट की कीमत

Pinkvilla Style Icons Awards नाईट में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों का जलवा देखने को मिला। मुंबई में आयोजित किये गए इस इवेंट में सारा अली खान (Sara Ali Khan) को भी स्पॉट किया गया। इवेंट में सारा के अलावा ग्लैमर वर्ल्ड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की। सारा ब्लैक कट आउट ड्रेस में नजर आईं।

  |     |     |     |   Updated 
ब्लैक थाई हाई स्लिट ड्रेस में Sara Ali Khan का गॉर्जियस लुक! लाखों में आउटफिट की कीमत
सारा अली खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

बीती रात Pinkvilla Style Icons Awards नाईट में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों का जलवा देखने को मिला। मुंबई में आयोजित किये गए इस इवेंट में सारा अली खान (Sara Ali Khan) को भी स्पॉट किया गया। इवेंट में सारा के अलावा ग्लैमर वर्ल्ड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की। सारा ब्लैक कट आउट ड्रेस में नजर आईं।

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस सारा अली खान ने ब्लैक कट आउट थाई स्लीट ड्रेस में शिरकत की थीं। जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। ब्लैक कट आउट थाई स्लीट ड्रेस में सारा को देख कर सबकी नजरें उन पर ही टिकी रह गईं।

सोशल मीडिया पर सारा के सिजलिंग लुक की जमकर तारीफ हो रही है। अगर बात सारा की इस ड्रेस की कीमत की करें तो आप इसे जानकर चौंक जाएंगे।

असल में अवार्ड शो के लिये सारा ने डेविड कोमा का ट्यूल इंसर्ट और क्रिस्टल मिडी ड्रेस पहना था। डेविड कोमा के इस ड्रेस की कीमत लगभग एक लाख रुपये है।

Pinkvilla Style Icons Awards के दौरान सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने भी एक साथ पोज दिए। सारा इस बात को खुलकर कह चुकी हैं कि वह कार्तिक को पसंद करती हैं। ये बात वो नेशनल टीवी पर कबूल चुकी हैं। लव आज कल के दौरान दोनों के अफेयर के चर्चे भी थे, पर फिल्म के फ्लॉप होती ही ये जोड़ी कहां गायब हुई पता ही नहीं चला।

Pinkvilla Style Icons Awards Night में दिखा Nia Sharma का बोल्ड अंदाज,वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply