जब सारा अली खान को हाथ पर किस करने लगा उनका फैन, सिक्योरिटी ने भगाया दूर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के एक फैंस ने सारा से उनका हाथ माँगा, जब सारा ने अपना हाथ उसे दिया तो उस फैन ने सारा का हाथ चूम लिया। यह होता देख सारा चौंक गई।

बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस को अपनी ज़िन्दगी का बहुत बड़ा हिस्सा मानते हैं, लेकिन बहुत बार ऐसा होता है कि वो इनसे परेशान भी हो जाते हैं। और उनकी इस परेशानी का कारण उनके फैंस ही होते हैं जो कभी कभी कुछ ऐसा कर जाते हैं जो बिलकुल सही नहीं होता। ऐसा ही कुछ हाल ही में अभिनेत्री सारा अली खान(Sara Ali Khan) के साथ हुआ है।

बात तब की है जब सारा अपने जिम में पिलाटेज सेशन खत्म करके वापस लौट रही थीं। इस दौरान हमेशा की तरह उन्हें अपने कैमरे में कैद करने वहां मीडिया फोटोग्राफर्स मौजूद थे। सारा ने हमेशा की तरह सबको हेलो कहा और गाड़ी में बैठने से पहले मीडिया क्लिक्स के लिए पोज भी दिया। इसी बीच उनके कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी लेने पहुंचे। इन फैंस के बीच एक लड़के ने सारा से उनका हाथ माँगा, जब सारा ने अपना हाथ उसे दिया तो उस फैन ने सारा का हाथ चूम लिया। यह होता देख सारा चौंक गई और पीछे हट गई। सारा के सिक्योरिटी ने तुरंत उस फैन को दूर भगाया।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आप, सारा के सिक्योरिटी को फैन को गुस्से में भगाते हुए देख सकते हैं। सारा हमेशा ही अपने फैंस के साथ विनम्र रही हैं। वो कभी भी फैंस के साथ तस्वीर क्लिक कराने, ऑटोग्राफ देने और उनसे बातचीत करने के लिए ना नहीं कहती। हमेशा उनके चेहरे पर एक प्यारी स्माइल होती है। इस वीडियो में भी आप सारा को अन्य फैंस के साथ ख़ुशी से सेल्फीज़ लेते हुए देख सकते हैं।

सारा की फिल्मों की बात की जाए तो, पिछली बार रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ में दिखाई दी गई सारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ इम्तिआज़ अली की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाली है, जो साल 2009 की फिल्म ‘लव आज कल’ की रीमेक है जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे।

 

 

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो:

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!