सारा अली खान ने खुद को कड़ी मेहनत से किया फिट, अब फैट टू फिट वीडियो हो रहा Viral, देखें वीडियो

सारा फैंस के साथ नई और पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। सारा भी अन्य बॉलीवुड सेलेब्स की तरह लॉकडाउन में घर पर ही समय बिता रही हैं।

सारा अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। सारा फैंस के साथ नई और पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। सारा भी अन्य बॉलीवुड सेलेब्स की तरह लॉकडाउन में घर पर ही समय बिता रही हैं। वहीं अब सारा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी फैट टू फिट की जर्नी को दिखाया है। इस वीडियो को सारा के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

सारा अली खान ने फैंस के साथ जो वीडियो शेयर किया है उसे उन्होंने लॉकडाउन एडिशन का नाम दिया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सारा जिम में पसीना बहा रही हैं। फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। सारा अली खान के वीडियो को अभी तक 26 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सारा अली खान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है “नमस्ते दर्शकों लॉकडाउन एडिशन।” सारा के इस वीडियो पर फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं। हाल ही में सारा अली खान ने लॉकडाउन के बीच ही अपने फैंस को भारत दर्शन करा दिया था। दरअसल, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया था।

बता दें सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बॉलीवुड में ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया है। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं इसके बाद सारा अली खान ने ‘सिंबा’ और ‘लव आजकल’ जैसी हिट फ़िल्में भी की। अब जल्द ही सारा वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ में दर्शकों को हंसाती नजर आएंगी। इसके साथ सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में भी दिखाई देंगी।

लॉकडाउन में करीना कपूर बेस्ट फ्रेंड को कर रही हैं मिस, शेयर की 20 साल पुरानी तस्वीर

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.