दीपिका और जान्हवी को पीछे छोड़ सारा अली खान करेंगी ‘सिम्बा’ में डेब्यू

रणवीर सिंह के साथ डेब्यू करने के लिए तैयार सारा अली खान

रणवीर सिंह के साथ डेब्यू करने के लिए तैयार सारा अली खान

करण जौहर और रोहित शेट्टी काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म ‘सिम्बा’ के लिए लीड एक्ट्रेस की तशाल कर रहे थे। ऐसे में दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर से लेकर प्रिया प्रकाश वरियर तक कई नामों को लेकर खबरें आईं। लेकिन अब डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म की लीड हीरोइन के नाम का ऑफिशियल एनाउंसमेंट कर दिया है। ये कोई नया नाम नहीं है बल्कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सारा अली खान का है। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान केदारनाथ से फिल्मों में एंट्री करने जा रही थीं। लेकिन बीते दिनों खबर थी कि फिल्म निर्माता और निर्देशक की आपसी लड़ाई के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया और सारा की डेब्यू फिल्म पर काला बादल छा गए। लेकिन सारा के फैंस के लिए यह अच्छी खबर आयी है।

दरअसल, कुछ देर पहले ही करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा इस बात की पुष्टी की गई है। धर्मा प्रोडक्शन के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिए सारा अली खान के इस फिल्म से जुड़ने की घोषणा की गई है। ट्वीट में लिखा गया है, ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अली खान लीडिंग लेडी की भूमिका में दिखेंगी। इसके साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी गई है। यह फिल्म इस साल 28 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

फोटो में करण जौहर, रोहित शेट्टी के साथ बीच में सारा अली खान हैं। रोहित ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि सारा अली खान- द सिंबा गर्ल। साथ ही बताया है कि फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही हैं। फिल्म का पार्टनर है रिलायंस एंटरटेनमेंट। हालांकि, फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है, जिसमे रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव का किरदार निभाएंगे। रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली यह फिल्म इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.