कार्तिक आर्यन के साथ बाइक की सवारी सारा अली खान को पड़ी महंगी, इस वजह से हो रही हैं ट्रोल

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान कुछ वक्त पहले ही दिल्ली में बाइक पर साथ घूमते नजर आए थे। इस दौरान दोनों काफी मस्ती करते दिखे, लेकिन अब उनकी ये मस्ती सारा पर भारी पड़ रही है। इस बाइक राइडिंग के दौरान अपनी एक गलती की वजह से ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं।

सारा अली खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म फिल्म ‘लव आज कल 2’ में देखने को मिलेगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जब से शूटिंग शुरू हुई है इसके सेट और अलग-अलग लोकेशन से इन दोनों स्टार्स की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं।

अभी कुछ वक्त पहले ही कार्तिक और सारा दिल्ली में बाइक पर साथ घूमते नजर आए। इस दौरान दोनों काफी मस्ती करते नजर आए, लेकिन अब उनकी ये मस्ती सारा पर भारी पड़ रही है। इस बाइक राइडिंग के दौरान अपनी एक गलती की वजह से ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। आप भी जानिए सारा ने ऐसी क्या गलती कर दी जिसकी वजह से ये ट्विटर पर लोगों की आलोचनाओं का शिकार हो रही हैं।

जानिए क्या है ये पूरा माजरा
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का एक वीडियो कुछ वक्त पहले ही देखने को मिला जहां ये दिल्ली की सड़कों पर बाइक से घूमते नजर आए। इस वीडियो में कार्तिक बाइक चला रहे थे और सारा उनके पीछे बैठी थी। कार्तिक ने बाइक चलता वक्त हेलमेट पहना था, लेकिन सारा ने हेलमेट न पहनने की गलती कर दी और इसकी वजह से ये ट्रोल हो रही हैं। ट्विटर पर लोग उनकी इश लापरवाही के लिए उन्हें बातें सुना रहा हैं। लोग इस वीडियो पर – ‘हमेशा हेलमेट पहनना चाहिए’ और ‘आपका हेलमेंट कहा है?’ इस तरह के कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं, इस कमेंट में वो दिल्ली पुलिस को भी टैग कर रहे हैं।

देखिए ट्वीट….

सारा और कार्तिक की जोड़ी काफी सुर्खियों में है
फिल्म में इन दोनों की जोड़ी बनने से पहले ही ये काफी पॉपुलर हो चुके थे। असल में कुछ वक्त पहले करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में सारा ने कार्तिक को डेट करने की बात कही थी। तबसे इन दोनों को लेकर आम जनता से बॉलीवुड स्टार्स तक दोनों को साथ में देखने के लिए बेताब थे। आपको बता दें कि एक इवेंट के दौरान रणवीर सिंह ने तो इन दोनों की दोस्ती कराने की भी पहल की थी। लेकिन सबकी इस एक्साइटमेंट को जल्द ही इनकी फिल्म लव आज कल 2′ से ब्रेक लगेगा और हमें दोनों की केमिस्ट्री बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।

वीडियो में देखिए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का ‘लव आज कल 2’ के सेट स लीक किसिंग सीन…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।