महंगी कार छोड़ ऑल्टो में सफर करने निकली सारा अली खान तो लोगों ने लगाई क्लास, कहा- रतन टाटा को कॉपी कर रही है 

सारा अली खान ने अपने लेटेस्ट वीडियो से फैंस को हैरान कर दिया है. उन्हें जिम क्लास से बाहर निकल कर मारुति सुजुकी ऑल्टो लेते हुए देखा गया.

Sara Ali Khan Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनीं ही रहती हैं. उन्हें जिम क्लास के बाहर कई बार स्पॉट किया गया है. वहीं हाल ही में उनका नया वीडियो सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर डाला. दरअसल सैफ अली खान की लाडली जिम क्लास से बाहर निकल कर मारुति सुजुकी ऑल्टो कार में दिखाई दी. जिस वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. हाल ही में वूम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सारा अली खान का ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सारा अली खान व्हाइट रंग की टीबैक टीशर्ट और पिंक शॉर्ट्स के साथ नियॉन कैप में नजर आईं. उन्होंने पैपराजी को पोज दिए और वो ऑल्टो कार में चली गई. यह भी पढ़े: विवेक अग्निहोत्री ने बीफ खाने को लेकर दी सफाई, कहा- ‘मैं गाय नहीं बल्कि भैंस खाता था’

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

ट्रोलर्स ने लिया सारा अली खान को निशाने पर

सारा अली खान को छोटी गाड़ी से घर जाते हुए देखकर लोग सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘वह रतन टाटा जी की नकल करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अंतर यह है कि रतन टाटा को प्रचार की जरूरत नहीं है. हालांकि वह प्रचार के लिए ऐसा कर रही हैं’. एक यूजर ने लिखा, ‘आईला ये सस्ती गाड़ियों में भी घूमती है’. एक यूजर ने लिखा- ‘ये सब ये पब्लिसिटी के लिए कर रही है’. वहीं कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जो सारा अली खान की सादगी पर प्यार लूटा रहे हैं. यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

इन फिल्मों में आने वाली हैं नजर 

सारा अली खान बीते साल ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थीं. इस फिल्म के बाद अब सारा जल्द ही लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल फिल्म में विक्की कौशल के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी. इसके अलावा वह फिल्म ‘गैसलाइट’ में भी काम कर रही हैं.

यह भी पढ़े: Flashback Friday: जब विनोद खन्ना स्टारडम को छोड़कर बन गए थे संंन्यासी, आश्रम में माली का करते थे काम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.