हाथ पकड़ कर Kartik और Sara को मिलाते नजर आए Varun Dhawan , Sara ने किया था इग्नोर ।।

पिंकविला स्टाइल आइकन्स अवॉर्ड्स में पिछली रात एक दूसरे के आमने सामने आए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन । सारा ने कार्तिक को देखकर करना चाहा था इग्नोर परंतु वहां खड़े वरुण धवन ने दोनो को हाथ पकड़कर मिलवाया , जिसे देख दर्शकों को साल 2018 का वह समय याद आ गया जब वरुण की तरह रणवीर ने भी इन दोनो को मिलवाया था ।

पिंकविला स्टाइल आइकन्स अवॉर्ड्स में पिछली रात एक दूसरे के आमने सामने आए सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) और कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan) । सारा ( Sara Ali Khan ) ने कार्तिक ( Kartik Aaryan ) को देखकर ignore करना चाहा था इग्नोर परंतु वहां खड़े वरुण धवन (Varun Dhawan) ने दोनो को हाथ पकड़कर मिलवाया , जिसे देख दर्शकों को साल 2018 का वह समय याद आ गया जब वरुण ( Varun Dhawan ) की तरह रणवीर ( Ranveer Singh )  ने भी इन दोनो को मिलवाया था ।

 वरुण (Varun Dhawan ) ने निभाई दोस्ती

कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) और सारा अली खान (Sara Ali Khan ) की जोड़ी को जनता ने एक समय पर बेहद प्यार दिया था और वे दोनो ही दूसरे के साथ बहुत अच्छे भी लगते थे , परंतु उनकी फिल्म लव आज कल 2 बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई थी । उनकी इस फिल्म के बाद से ही कार्तिक (Kartik Aaryan) और सारा (Sara Ali Khan)के दूरियां आ गई थी । परंतु अब इस जोड़े को फिर से साथ लाने का काम एक बार फिर किया हैं वरुण धवन ( Varun Dhawan) ने जिसके बाद से वरुण को कार्तिक और सारा दोनो का ही एक बहुत अच्छा दोस्त बताया जा रहा है ।इससे पहले साल 2018 में एक इवेंट के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh)ने सारा अली खान ( Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan )को एक दूसरे से मिलवाया था । रणवीर सिंह ( Ranveer Singh )ने ऐसा सारा ( Sara Ali Khan) को खुश करने के लिए किया था । क्युकी सारा अली खान ( Sara Ali Khan) ने इससे पहले नेशनल टीवी पर ये कबूल किया था कि कार्तिक ( Kartik Aaryan)  उनके क्रश हैं। इसीलिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने उस मौका का फायदा उठाते हुए कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan) के साथ सारा की मुलाकात कराई थी । 4 सालों के बाद अब यह काम एक बार फिर वरुण धवन ( Varun Dhawan) ने किया है।।

https://www.instagram.com/reel/Ce4Cd80A3tx/?utm_source=ig_web_copy_link

ये वीडियो हो रही है वायरल

कल रात पिंकविला के अवॉर्ड शो के दौरान कृति सनोन, वरुण धवन , कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की मुलाकात हुई और उन सभी को एक साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा गया । इन चारों को साथ देख सभी की नजरे इनकी ओर घूम गई । सोशल मीडिया पर भी इवेंट की कुछ विडियोज बेहद वायरल हुई है । इन सभी विडियोज में से एक वीडियो में वरुण सारा अली खान का हाथ पकड़कर उन्हें कार्तिक के पास ले जाते हुए दिख रहे हैं ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।