वरुण धवन के बाद अब सारा अली खान कुली नंबर 1 की जर्सी में आईं नजर, वीडियो में देखिए उनका सुपरक्यूट अंदाज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कुली नंबर 1 की जर्सी (Coolie No, 1) में नजर आ रही हैं। इसमें उनका बेहद क्यूट अंदाज नजर आया। आप भी देखिए ये वीडियो।

सारा अली खान कुली नंबर 1 जर्सी में नजर आईं(फोटो:इंस्टाग्राम)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। इसमें उनकी एक्टिंग काफी पसंद की गई थी। ये एक्ट्रेस जल्द ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ लव आजकल के सीक्वल में और वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ कुली नंबर 1 (Coolie No. 1) के रीमेक में दिखेंगी। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी कई तस्वीरें और वीडियो आपको देखने मिल जाएंगे।

हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ये कुली नंबर 1 की जर्सी पहने नजर आ रही हैं। इसे उन्होंने डेनिम के साथ पेयर किया है। इसमें उन्होंने एक कार्टून वाला बैगपैक भी लिया है जो बेहद क्यूट लग रहा है। कुछ वक्त पहले ही वरुण धवन (Varun Dhawan) ने ऐसे ही लुक के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था और अब उनके नक्शे कदम पर चलते हुए सारा ने ये सुपर क्यूट वीडियो शेयर किया है।

देखिए ये वीडियो…

उन्होंने इस वीडियो में लिखा है, ‘कुली नंबर 1′ की शुरुआत।’ एक्ट्रेस का ये अंदाज देखकर कहना गलत नहीं होगा कि वो फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और शायद ये जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। आपको बता दें कि इस ये फिल्म करिश्मा कपूर और गोविंदा की 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक है।

इसके रीमेक को भी डेविड धवन डायरेक्ट करेंगे। वरुण धवन ने कुछ वक्त पहले ही इसकी शूटिंग शुरू की है। डेविड धवन लगभग 25 साल बाद फिर से फिल्ममेकर वाशु भगनानी के साथ काम कर रहे हैं। वहीं, खबरों की मानें तो फिल्म में कादर खान के रोल में परेश रावल नजर आएंगे और सारा अली खान के पिता की भूमिका निभाएंगे।

वरुण धवन ने अपनी फिल्म कुली नंबर 1 की रिलीज डेट का किया खुलासा, इस दिन बड़े पर्दे पर देगी दस्तक…

यहां देखिए यहां देखिए सारा अली खान से जुड़ा वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।