सारा अली खान के हाथ लगी एक और कामयाबी, वरुण धवन के साथ इस फिल्म के रीमेक में आएंगी नजर

इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' के बाद सारा अली खान के हाथ एक और बड़े डायरेक्टर की फिल्म हाथ लग गई है। इसमें उनके अपोजिट वरुण धवन नजर आएंगे। ये जोड़ी 1995 में आई फिल्म के रीमेक में नजर आएगी।

सारा अली खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

सारा अली खान बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस में से एक हैं। एक के बाद एक उनकी झोली में कई फिल्में आ रही हैं। ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ के बाद वो जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ के सीक्वल में नजर आएंगी। इसमें उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन होंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

इस फिल्म के अलावा, अब सारा अली खान एक और बड़ी फिल्म इनके हाथ लग गई है। इसमें उनके अपोजिट वरुण धवन नजर आएंगे। इस फ्रेश जोड़ी को साथ देखना वाकई में दिलचस्प होगा। तो आप भी जानिए वो कौन-सी फिल्म है जिसमें ये दोनों साथ नजर आएंगे।

जानिए किस फिल्म में सारा-वरुण आएंगे नजर
जानकारी के मुताबिक सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन के साथ 1995 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कुली नं. 1’ के रीमेक में नजर आएंगी। काफी वक्त से इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर खबरें आ रही थीं और अब सारा का नाम इस फिल्म के लिए फाइनल हो गया है। जहां, इस रीमेक में में वरुण धवन गोविंदा के निभाए किरदार में नजर आएंगे वहीं, सारा अली खान करिश्मा कपूर वाले किरदार में दिखेंगी। इस फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन डायरेक्ट करेंगे। डेविड ने ही इसके ओरिजनल वर्जन को भी डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के पहले वरुण और डेविड धवन ‘मैं तेरा हिरो’ और ‘जुड़वा 2’ फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

जानिए सारा और वरुण की आने वाली फिल्मों के बारे में
जहां सारा अली खान इस फिल्म के अलावा ‘लव आज कल 2’ में दिखेंगी वहीं, वरुण धवन अभिषेक वर्मान निर्देशित ‘कलंक’ में नजर आएंगे। ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इसमें उनके अपोजिट आलिया भट्ट दिखेंगी। इस फिल्म में वरुण और आलिया के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे। इसके अलावा वरुण धवन ‘स्ट्रीट डांसर 3’ में भी दिखेंगे।

वीडियो में देखिए कैसे फैट से फिट हुई सारा अली  खान…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।