लव आज कल 2 की शूटिंग कर रहे हैं सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, तस्वीर में साफ दिख रही है उनकी क्यूट केमिस्ट्री

इन दोनों की केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने में भले वक्त हो, लेकिन फिल्म 'लव आज कल 2' शूट के वक्त उन्हें साथ देखकर आपका दिन बन जाएगा। ये एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए नजर आए।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (फोटो:इंस्टाग्राम)

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी जबसे लाइमलाइट में आई है लोग इन्हें एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। लेकिन दर्शकों का ये इंतजार खत्म होगा इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ से। सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म के सीक्वल में सारा और कार्तिक की जोड़ी देखना वाकई में काफी दिलचस्प होगा। इस फिल्म के साथ ही बॉलीवुड को एक और नई जोड़ी मिल जाएगी।

इन दोनों की केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने में भले ही अभी वक्त हो, लेकिन फिल्म ‘लव आज कल 2’ के सेट से आई उनकी एक तस्वीर को देखकर आपका दिन बन जाएगा। इस तस्वीर में ये दोनों साथ में वक्त बिताते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये शूट के दौरान फुरसत के पलों की फोटो है जहां ये एक दूसरे के साथ बातचीत कर रहे हैं।

फोटो में दिखा कार्तिक और सारा का स्टाइलिश लुक
फोटो में सारा अली खान ने रेड ड्रेस पहनी है। वहीं, बालों को खुला रखा है। उनका ये लुक काफी स्टाइलिश लग रहा है। वहीं, कार्तिक ने मड कलर की टीशर्ट पहनी है और इसे ब्लैक डेनिम के साथ टीमअप किया है। इसमें कार्तिक स्माइल कर रहे हैं और सारा उनकी बात को गौर से सुन रही हैं। पीछे टीम के और भी मेंबर्स नजर आ रहे हैं। इस क्यूट जोड़ी को साथ में देखकर ऐसा लग रहा है कि बड़े पर्दे पर भी इनकी जोड़ी दर्शकों को पसंद जरूर आएगी।

कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म कर चुकी है धमाल
आपको बता दें कि इसी महीने आई कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘लुका छुपी’ बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही है। इसे लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया था। ये लिव इन रिलेशनशिप पर बनी एक कॉमेडी फिल्म है। इसने पहले दिन ही 8 करोड़ कमाए थे।

वीडियो में देखिए पूरी डिटेल्स कि क्या सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।