कार्तिक आर्यन के साथ बाइक पर बैठी नजर आईं सारा अली खान, लव आज कल 2 की शूटिंग के दौरान दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन दिल्ली में लव आज कल की शूटिंग करते नजर आए। इस दौरान कार्तिक आर्यन सारा अली खान को दिल्ली की सड़कों पर बाइक पर घुमाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

लव आज कल की शूटिंग में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ( फोटो साभार- विरल भयानी)

एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन इस वक्त फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में बिजी है। आए दिन शूटिंग से जुड़ी दोनों की कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रहती है। लेकिन इस बार सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का फिल्म की शूटिंग से जुड़ा हुआ एक वीडियो और कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। वीडियो में सारा अली खान कार्तिक के साथ बाइक पर बैठी हुई नजर आ रही हैं।

फिल्म लव आज कल 2 के सेट से सामने आई तस्वीरों में सारा अली खान ब्राउन कलर की शर्ट और ब्लू कलर जींस पहने हुई नजर आईं है जिसमें वो हमेशा की तरह खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।  साथ ही एक्टर कार्तिक आर्यन ब्लैक कलर की हुडी और ब्लू जीन्स में नजर आए हैं। कार्तिक आर्यन का अंदाज बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रहा है। इसके साथ ही जो वीडियो दोनों का सामने आया है उसमें कार्तिक के साथ सारा अली खान बाइक पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में कार्तिक और सारा का लुक तस्वीर वाले लुक से बिल्कुल अलग नजर आ रहा है। इस दौरान कार्तिक किसी से कुछ बातचीत करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

यहां देखिए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का वीडियो…

वहीं, इससे पहले जो कार्तिक और सारा की तस्वीर वायरल हुई थी, उसमें सारा ने रेड कलर ड्रेस पहनी हुई थी। वहीं, बालों को खुला रखा हुआ था। इसके साथ ही कार्तिक ने मड कलर की टी शर्ट पहनी हुई थी और इसे ब्लैक डेनिम के साथ टीमअप किया हुआ था। तस्वीर में कार्तिक स्माइल करते हुए नजर आ रहे थे तो वहीं, सारा उनकी बात गौर से सुनती हुई दिखाई दे रही थी। वैसे फिल्म से पहले ही दोनों की जोड़ी ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी।

देखिए सारा और कार्तिक की तस्वीरें…

अलग ही अंदाज में दिखी सारा अली खान

 

कार्तिका का स्टाइल की है गजब

 

यहां देखिए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।