Sara Ali Khan Ki Holi: दोस्तों के साथ सारा अली खान ने कुछ इस अंदाज में खेली होली, देखें Video

देश में होली की जमकर धूम देखी गई। बॉलीवुड सेलेब्स भी होली के रंगों में रंगे दिखाई दिए। वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan)ने अलग ही अंदाज में होली खेली। सारा इन दिनों बनारस में हैं और उन्होंने अपने दोस्त संग बनारस के मंदिर में ही होली खेली।

सारा अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sara Ali Khan Ki Holi: देश में होली की जमकर धूम देखी गई। बॉलीवुड सेलेब्स भी होली के रंगों में रंगे दिखाई दिए। वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan)ने अलग ही अंदाज में होली खेली। सारा इन दिनों बनारस में हैं और उन्होंने अपने दोस्त संग बनारस के मंदिर में ही होली खेली। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा अली खान अपने दोस्त संग होली खेलती नजर आ रही हैं।

सारा अली खान ने होली के अवसर पर बनारस से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में सारा (Sara Ali Khan Holi Video) अपनी दोस्त के साथ गुलाब और फूलों से होली खेलती नजर आ रही हैं। सारा के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Sara Ali Khan Photos: सारा अली खान ने वैलेंटाइन डे पर शेयर की शानदार तस्वीरें

वायरल हो रहे वीडियो में सारा अली खान और उनकी दोस्त इस वीडियो में एक-दूसरे पर गुलाब की पंखुड़ियां फेंकती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सारा और उनकी दोस्त पिंक कलर के एक-जैसे सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। सारा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “बनारस की होली।” सारा का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में कार्तिक आर्यन और रणदीप हुड्डा के साथ ‘लव आज कल’ में नजर आई थीं। फिल्म की तारीफ़ हुई लेकिन कमाई के मामले में असफल रही। सारा अली खान अब ‘कुली नंबर वन’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसे वरुण के पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। ‘अतरंगी रे’ में धनुष और अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.