आनंद एल राय की अगली फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखेंगी सारा अली खान,पढ़ें पूरी रिपोर्ट

सारा अली खान (Sara ali khan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। उनकी इस फिल्म के गाने लोगों की जुबां पर छा गए हैं।

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सारा अली खान (Sara ali khan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। उनकी इस फिल्म के गाने लोगों की जुबां पर छा गए हैं। वहीं सारा अली खान अपनी इस फिल्म के बाद डायरेक्टर आनंद एल राय (Anand L. Rai) के साथ काम करती नजर आएंगी।

आनंद एल राय की इस फिल्म में सारा के साथ खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष भी दिखाई देंगे। इस फ़िल्म का नाम अतरंगी रे है। इस फिल्म के लिए पहले ऋतिक रोशन को अप्रोच किया था लेकिन फिल्म में छोटी भूमिका होने के चलते ऋतिक ने फिल्म करने से मना कर दिया। जिसके बाद इस भूमिका के लिए अक्षय कुमार को राजी किया गया और उन्होंने अपनी हामी भर दी।

इस फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि मुख्य रूप से फिल्म में धनुष और सारा अली खान ही होंगे। वहीं फ़िल्म तीनों सेलेब्स के बीच प्रेम कहानी पर आधारित होगी। इस फिल्म की जानकारी देते हुए सारा अली खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने अपनी, अक्षय कुमार और धनुष की फोटो साझा की है।

EXCLUSIVE: सारा अली खान, अनन्या पांडेय और जाह्नवी कपूर की तुलना पर सैफ अली खान का हाजिर जवाब, देखें वीडियो

आनंद एल राय के साथ काम करने को लेकर सारा अली खान काफी उत्सुक हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है मुझे अपने लक पर विश्वास नहीं हो रहा है कि उनकी अलगी फिल्म अतरंगी रे होगी। इस फिल्म की शूटिंग के लिए मैं अब और इंतज़ार नहीं कर सकती हूँ।

सारा अली खान का वायरल वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, पहचान भी नहीं पाओगे आप, देखें वीडियो

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.