फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर छाईं सारा अली खान, देखिए सिंबा गर्ल की शानदार तस्वीरें

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने पिछले साल 'केदारनाथ' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 'फिल्मफेयर' मैगजीन के लेटेस्ट एडिशन के कवर पेज पर सारा छाई हुई हैं।

सारा अली खान की दो फिल्में 'केदारनाथ' और 'सिंबा' रिलीज हो चुकी हैं। (फोटो- फिल्मफेयर इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की दो फिल्में ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ रिलीज हो चुकी हैं। ‘केदारनाथ’ ने जहां काफी विरोध का सामना करने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया तो रणवीर सिंह और सारा की फिल्म ‘सिंबा’ ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की। यह फिल्म 200 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी है। नवोदित सफल अभिनेत्रियों की फेहरिस्त में सारा अली खान का नाम भी जुड़ चुका है। ‘फिल्मफेयर’ मैगजीन के लेटेस्ट एडिशन के कवर पेज पर सारा बेहद दिलकश अंदाज में पोज देती नजर आईं।

हाल ही में सारा अली खान ने ‘फिल्मफेयर’ मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। ‘फिल्मफेयर’ और सारा के इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को शेयर किया गया है। सभी तस्वीरों में सारा अली खान बेहद ग्लैमरस अंदाज में पोज दे रही हैं। मैगजीन ने कवर पेज पर सारा को कैप्शन दिया है, ‘अ स्टार इज बॉर्न।’ सारा की इन तस्वीरों को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। उनके फैंस उन्हें बेहद प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग इन तस्वीरों को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। बताते चलें कि फिल्मफेयर की टीम ने केन्या के मसाई मारा नेशनल रिजर्व में सारा संग यह फोटोशूट किया है।

देखिए खूबसूरत सारा अली खान की तस्वीरें…

हाल ही में अनन्या पांडे और सारा अली खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा था। दोनों मुंबई की सड़कों पर ऑटो की सवारी का लुत्फ ले रहे थे। इससे पहले सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ रात में साइकिलिंग करती भी नजर आई थीं। सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो कहा जा रहा है कि वह वरुण धवन के साथ ‘हीरो नंबर 1’ के रीमेक में नजर आ सकती हैं। फिल्म को लेकर बातचीत जारी है। वरुण धवन इस समय लंदन में हैं। वरुण वहां ‘एबीसीडी’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद वरुण ‘हीरो नंबर 1’ के रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे। उनके डैडी डेविड धवन इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। इससे पहले डेविड वरुण धवन के साथ ‘जुड़वा’ का सीक्वल ‘जुड़वा 2’ बना चुके हैं।

देखिए यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।