फिल्म फेयर के बाद अब इस मैगजीन कवर पर दिखीं सारा अली खान, नजर आया बेहद खूबसूरत और बोल्ड अवतार

सारा अली खान फिल्मफेयर के बाद अब एक और मैगजीन कवर पर अपना खूबसूरत अंदाज दिखाती नजर आईं। इस कवर पर उनका स्टाइलिश और शानदार लुक देखने मिला। इस एक्ट्रेस की खूबसूरत अदाओं की जितनी तारीफ की जाए कम है।

सारा अली खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

पिछले साल फिल्म ‘केदारनाथ’ से सारा अली खान ने डेब्यू किया था। इसके बाद वो सिम्बा में नजर आईं थी। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी। सारा का बॉलीवुड करियर काफी तेजी से आगे बढ़ता दिख रहा है। हाल ही में इस एक्ट्रेस को ‘केदारनाथ’ के लिए बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

सिर्फ फिल्मों में नहीं, सारा इवेंट और मैगजीन कवर पर भी आजकल छाई रहती हैं। कुछ वक्त पहले ही ये एक्ट्रेस फिल्मफेयर के मैगजीन कवर पर नजर आईं थी। अब एक बार फिर सारा अपने खूबसूरत अंदाज से एक और मैगजीन कवर पर छा गई हैं। आप भी जानिए किस मैगजीन पर नजर आ रही हैं सारा और उनका लुक कैसा है।

इस मैगजीन कवर पर नजर आईं सारा अली खान
सारा अली खान अपने नए मैगजीन कवर से फैंस का दिल एक बार और जीतने की तैयारी में लग चुकी हैं। ये आपको ‘वोग इंडिया’ के अप्रैल महीने के एडिशन में नजर आएंगी। इस कवर पर उनका वेस्टर्न लुक देखने मिलेगा। इसमें वो रेड और व्हाइट कॉम्बिनेशन के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

उन्होंने इसमें व्हाइट ड्रेस पहनी है जिसके ऊपर नीटेड रेड ड्रेस से लेयरिंग किया है। अपने इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और वेवी हेयर के साथ पूरा किया है। उनका ये लुक काफी स्टाइलिश और खूबसूरत लग रहा है।

जानिए सारा की आने वाली फिल्मों के बारे में
सारा अली खान जल्द ही आपको कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म ‘आज कल’ में नजर आएंगी। खबरों की मानें तो ये फिल्म 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल होगी। इसके अलावा, ये वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ के रीमेक में भी दिखेंगी।

वीडियो में देखिए, सारा अली खान के बारे में क्या सोचती हैं दादी शर्मीला टैगोर…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।