सारा अली खान ने पापा सैफ अली खान की शादी पर किया खुलासा, बताया- करीना कपूर के साथ ऐसा है रिश्ता

सारा अली खान ने फिल्म फयेर अवार्ड के दौरान सारा ने कहा- मैंने करीना कपूर को स्वीकार कर लिया है। करीना और मैं दोस्त हैं। मेरे पिता की खुशी में ही मेरी खुशी है। ये करीना को ही नहीं मुझे भी खुश करता है।

सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ सारा अली खान (फोटो इंस्टाग्राम)

सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाड़ली सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। अपनी पहली फिल्म से ही वो दर्शकों के दिल को जीतने में कामयाब हो गई। जिसके बाद सारा अली खान लगातार खबरों में बनी रहती है। सैफ अली खान की स्टाइलिश बेटी की हर बात पर गौर किया जाता है। चाहें उसमे सारा का स्पॉट होना हो या किसी के लिए कोई बात करना। ‘कॉफी विद करण’ में भी हम सारा और सैफ अली खान के मस्त बाप बेटी वाले डुओ को देख ही चुके हैं की वो एक दूसरे को कितना सपोर्ट करते हैं।

हाल ही में 25 साल की सारा अली खान फिल्म फेयर की कवर पेज पर दिखाई दी थी। फिल्म फेयर के लिए सारा अली खान ‘न्यू फेस ऑफ़ कवर आइकॉन’ थी। इस दौरान सारा अली खान से फिल्म फेयर में सीधी बातचीत में स्टेप मदर करीना कपूर खान को लेकर कुछ सवाल किये थे। जिसमें सारा अली खान से पूछा गया था, की उनका करीना को लेकर क्या कहना है इस पर सारा ने कहा- ”मैं और करीना अच्छे दोस्त हैं।”

फिल्म फेयर मैगजीन को सीधे इंटरव्यू में सारा अली खान ने कहा….

मैं हमेशा से ही करीना कपूर की एक बड़ी फैन रही हूं। ये जानकर मुझे खुशी होती है की, ‘कभी खुशी कभी गम’ की पू मेरी सौतेली माँ है। हमेशा लोग मुझसे मेरे और करीना के रिश्ते पर सवाल पूछते है तो मैं आपको बता दूं की, मैं और करीना एक बहुत अच्छे दोस्त है। करीना इतनी हॉट एंड सेक्सी है की अभी उनको मॉम कहना अच्छा नहीं लगता है। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के बाद, मैं करीना कपूर की प्रशंसक रही हूं। करीना की हर चीज़ परफेक्ट होती है चाहे वो उनका ड्रेसिंग सेंस हो या मेरे पिता सैफ अली खान से शादी करना। मैं स्पष्ट रूप से कहना चाहती हूं मेरे पिता की खुशी में ही मेरी खुशी है। वो हमसे (सैफ अली खान) प्यार करते है और मैं उनसे। मेरे लिए करीना को प्यार करना और स्वीकार करना काफी आसान रहा है क्योंकि मेरे पास एक माँ है, जो मुझे सब कुछ ठीक महसूस कराती है। वह मुझे करीना के साथ अपने पिता की शादी के लिए तैयार करती है। इसलिए जब आपकी माँ कहे, ये इयररिंग्स मत पहनो ये पहनो….. तो घर का माहौल ही कुछ और है।

आपको बता दें सारा अली खान जल्द ही अपने पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की लव आज कल के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं। हालांकि अभी इम्तियाज अली की तरफ से फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो

 

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।