Atrangi Re: अतरंगी रे में सारा अली खान का डबल रोल, करेंगी अक्षय कुमार और धनुष के साथ रोमांस?

लव आज कल के बाद सारा अली खान (Sara Ali Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) के साथ 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में अहम् किरदार में नज़र आयेंगी। सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थीं।

सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

लव आज कल के बाद सारा अली खान (Sara Ali Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) के साथ अतरंगी रे (Atrangi Re) में अहम् किरदार में नज़र आयेंगी। सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, अतरंगी रे में अक्षय कुमार कैमिया रोल करने वाले है और सारा और धनुष मुख्य किरदार निभायेंगे। हालाँकि, डायरेक्टर आनंद एल राय (Aanand L Rai) ने इस खबर को अफवा कहा था और कहा अक्षय कुमार भी इस फिल्म में काफी महत्व किरदार निभाने वाले है।

अभी मिली रिपोर्ट के मुताबिक, सारा अली खान शायद डबल रोल में नजर आने वाली है। साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म अतरंगी रे में दो अलग अलग एरा दिखाए जाएंगे, जिसमें सारा, अलग अलग एरा में धनुष और अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में अक्षय कुमार का लुक काफी डिफरेंट हो सकता है। सोर्स के मुताबिक, सारा ने इस फिल्म में डबल रोल निभाने वाली है, यह किरदार सारा से बिलकुल अलग होगा। अक्षय और धनुष के किरदार भी उनके स्वाभाव से बिलकुल अलग है जो उन्हें बाकी रोल से अलग करता है। अक्षय के लिए एक विशेष लुक तैयार किया जा रहा है।

ये भी पढ़े: चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो के सेट हुआ बड़ा हादसा, कमल हसन सेफ, असिस्टेंट डायरेक्ट सहित 3 की मौत

वहीं अभी फिल्म के अन्य किरदारों और कहानी को लेकर जानकारी आना बाकी है। फिल्म अगले साल वैलेंटाइन 2021 के मौके पर रिलीज होनी है। बता दें कि ‘अतरंगी रे’ आनंद एल राय के निर्देशन में बनी है और इसको नेशनल अवॉर्ड विनर हिमांशु शर्मा ने लिखा है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो