सारा अली खान ने अतरंगी रे को-स्टार धनुष की बाहों में बांहे डाल दिए पोज, दिखी दोने की जबरदस्त बॉन्डिंग

शुक्रवार रात फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने रूसो भाइयों के लिए एक भव्य पार्टी होस्ट की थी. जिसमें इंडस्ट्री के कई स्टार्स शामिल हुए थे. पार्टी में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक्टर धनुष संग के साथ सारी लाइमलाइट चुरा ली। दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस दौरान दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक हैं.

धनुष (Dhanush) साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स में से एक हैं. फिलहाल वह रूसो ब्रदर्स के साथ इन दिनों अपनी फिल्म द ग्रे मैन के प्रमोशन में बिजी हैं. इस समय वह इंडिया आए हुए हैं. रुसो ब्रदर्स का बॉलीवुड स्टार्स गर्मजोशी से स्वागत कर रहे हैं। वही शुक्रवार रात फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने रूसो भाइयों के लिए एक भव्य पार्टी होस्ट की थी। जिसमें इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की, इस दौरान की कुछ तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Dhanush With Sara Ali Khan

सारा अली खान और धनुष की बॉन्डिंग

दरअसल, शुक्रवार रात फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने रूसो भाइयों के लिए एक भव्य पार्टी होस्ट की थी. जिसमें इंडस्ट्री के कई स्टार्स शामिल हुए थे. पार्टी में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक्टर धनुष संग के साथ सारी लाइमलाइट चुरा ली। दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस दौरान दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक हैं. दोनों स्टार्स एक दूजे की बाहों में बांहे डाले पैपराजी को नमस्ते भी करते नजर आए.

Dhanush With Sara Ali Khan
Dhanush With Sara Ali Khan

सारा अली खान का सेक्सी लुक

लुक की बात करें सारा अली खान क्रॉप टॉप और मैचिंग मिनी स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है. इस लुक को एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप, खुले बालों और मैचिंग हील्स के साथ कंप्लीट किया। वही धनुष ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में बेहद हैंडसम लग रही हैं.फैंस दोंने की इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे है. यह इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Dhanush With Sara Ali Khan
Dhanush With Sara Ali Khan

अतरंगी रे में किया साथ काम

बता दों की धनुष और सारा अली खान को फिल्म अतरंगी रे में एक साथ देखा गया था, जिसमें फैंस ने दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया था।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं