सारा अली खान का एक्टर कार्तिक आर्यन ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस की इस पुरानी तस्वीर पर किया ये कमेंट

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने उनका मजाक उड़ाया है। देखिए सारा की वो तस्वीर?

सारा अली खान का कार्तिक आर्यन ने उड़ाया मजाक (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ऐसी एक्ट्रेस हैं जोकि कभी भी अपने वेट इश्यू पर बात करने से पीछे नहीं हटती और न ही शरमाती हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण एक्ट्रेस ने हाल ही में दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका वजन बढ़ा हुआ नजर आ रहा है। एक्ट्रेस की फोटो पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने भी कमेंट करके उनकी तारीफ की है।

दरअसल सारा अली खान (Sara Ali Khan Shraddha Kapoor) ने अपनी मां के साथ एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में एक्ट्रेस का वजन बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है और वो अपनी मां अमृता सिंह को गले लगाए हुए दिखीं हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- पुरानी तस्वीर, जब मुझे फेंका नहीं जा सकता था। उनकी इस तस्वीर पर सबसे पहला कमेंट उनकी आने वाली फिल्म के को- स्टार कार्तिक आर्यन ने किया। एक्टर ने चुटकी लेते हुए लिखा – ये लड़की तो सारा अली खान जैसी लग रही है।  इसके साथ ही श्रद्धा कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा- तुम्हारी क्या शानदार जर्नी रही है। हैट्स ऑफ।

यहां देखिए सारा अली खान की तस्वीर

वहीं, दूसरी और एक्ट्रेस सारा अली खान ने भगवान गणेश की प्रतिमा के साथ हाल ही में अपनी एक शेयर की थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरु कर दिया। सारा के पोस्ट के बाद एक वर्ग विशेष के लोग ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। आपको बताते चलें कि सारा अली खान इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।